विज्ञापन
Story ProgressBack

Gogamedi Murder Case: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या करने वाले दोनों शूटर्स चंडीगढ़ से गिरफ्तार

बीते दिनों इन आरोपियों ने सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की उनके जयपुर स्थित आवास पर गोली मारकर हत्या कर दी थी, जिसके बाद पूरे राजस्थान में आक्रोश फैल गया था.

Read Time: 3 min
Gogamedi Murder Case: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या करने वाले दोनों शूटर्स चंडीगढ़ से गिरफ्तार
गोगामेड़ी हत्याकांड जुड़े आरोपी शूटर

Gogamedi Murder Case Update: राजस्थान के चर्चित गोगामेड़ी हत्याकांड में बड़ी खबर निकल कर सामने आई है. सूत्रों के मुताबिक दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच और राजस्थान पुलिस ने जॉइंट ऑपरेशन चलाकर सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या करने वाले 2 शूटर्स समेत 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. ये गिरफ्तारी चंडीगढ़ के सेक्टर 22 के होटल से हुई है. आरोपियों के पास मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं. शूटर्स ने हत्या करने के बाद हथियारों को छुपा दिया था, ताकि भागते समय ट्रेन या बस में चेकिंग के दौरान पकड़े न जा सकें. 

वीरेंद्र चाहन के संपर्क में थे शूटर

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान नितिन फौजी, रोहित राठौड़ और उधम के रूप में हुई है. उधम वो शख्स है जो फरारी के दौरान इनके साथ था. शूटर्स लगातार गैंगस्टर रोहित गोदारा के राइट हैंड वीरेंद्र चाहन के सम्पर्क में बने हुए थे. वीरेंद्र चाहन के इशारे पर इस हत्या को अंजाम दिया था. हत्या करने के बाद लगातार उससे बात कर रहे थे. 

चंडीगढ़ के होटल से हुई गिरफ्तारी

आरोपी शूटर्स फरारी के दौरान मोबाइल का इस्तेमाल कर रहे थे. पुलिस आरोपियों तक टेक्निकल सर्विलांस के जरिए पहुंची. जब पुलिस आरोपियों के पास पहुंची तो तीनों साथ थे. जिसके बाद इनको गिरफ्तार कर लिया गया. सुखदेव सिंह की हत्या करने के बाद आरोपी सबसे पहले ट्रेन से हिसार गए. आरोपी हिसार पहुंचकर उधम के साथ बस से मनाली के लिए निकल गए. मनाली से मंडी और फिर चंडीगढ़ आ गए. चंडीगढ़ आने के बाद आरोपी होटल में रुके, जहां से पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

आरोपियों को लाया जा रहा है जयपुर

जयपुर पुलिस मामले का खुलासा सोमवार करेगी, दोनों शूटर्स को चंडीगढ़ से जयपुर लाया जा रहा है. बता दें कि राजस्थान पुलिस के उच्च अधिकारियों ने मामले को लेकर एसआईटी गठित की थी साथ ही आरोपियों पर ₹5 लाख की इनामी राशि की भी घोषणा की थी. सुखदेव सिंह गोगामेडी हत्याकांड में पुलिस को आज बड़ी सफलता मिली है. रोहित राठौड़ और नितिन फौजी के सहयोगी रामवीर को पुलिस ने शनिवार को ही गिरफ्तार कर लिया था. यह कार्रवाई कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसफ के निर्देश हुई है.

बता दें कि बीते दिनों इन आरोपियों ने गोगामेड़ी की उनके जयपुर स्थित आवास पर गोली मारकर हत्या कर दी थी, जिसके बाद पूरे राजस्थान में आक्रोश फैल गया था.

ये भी पढ़ें - गोगामेड़ी हत्याकांड में गिरफ्तार आरोपी से क्या है नितिन फौजी का कनेक्शन?

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close