विज्ञापन
Story ProgressBack

Gogamedi Murder Case: गोगामेड़ी हत्याकांड में गिरफ्तार आरोपी से क्या है नितिन फौजी का कनेक्शन?

Gogamedi Murder Case: रोहित राठौड़ और नितिन फौजी के सहयोगी रामवीर को आज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. क्राइम ब्रांच व एसआईटी टीम ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया है.आरोपी रामवीर ने ही नितिन फौजी के लिए जयपुर में सारे इंतजाम किए थे.

Read Time: 4 min
Gogamedi Murder Case: गोगामेड़ी हत्याकांड में गिरफ्तार आरोपी से क्या है नितिन फौजी का कनेक्शन?

Sukhdev Singh Gogamedi Murder Case: श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेवा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेडी कि बीते दिनो 5 दिसंबर को बदमाशों ने सुखदेव सिंह गोगामेडी की घर में घुसकर हत्या कर दी गई थी. हत्याकांड में शामिल आरोपियों की पुलिस लगातार तलाश कर रही है. जिसके बाद से प्रदेश भर में बंद का आह्वान किया गया और जगह-जगह इस घटना के विरोध में प्रदर्शन किए गए. समाज और संगठन की मांग थी कि जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की जाए. इस मामले में शनिवार को पुलिस ने एक आरोपी की गिरफ्तारी कर ली है.

पहले आरोपी रामवीर को पुलिस ने गिरफ्तार किया

राजस्थान पुलिस के उच्च अधिकारियों ने मामले को लेकर एसआईटी गठित की थी साथ ही आरोपियों पर ₹5 लाख की इनामी राशि की भी घोषणा की थी. सुखदेव सिंह गोगामेडी हत्याकांड में पुलिस को आज बड़ी सफलता मिली है. रोहित राठौड़ और नितिन फौजी के सहयोगी रामवीर को आज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जयपुर कमिश्नर बीजू जार्ज जोसेफ के निर्देश पर सीएसटी क्राइम ब्रांच व एसआईटी टीम ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया है.

क्या है नितिन फौजी और गिरफ्तार आरोपी रामवीर के बीच कनेक्शन

आरोपी रामवीर ने ही नितिन फौजी के लिए जयपुर में सारे इंतजाम किए थे. रामवीर हरियाणा निवासी है जो की जयपुर में रहकर पढ़ाई कर रहा था, नितिन फौजी और रामवीर दोनों एक ही गांव के बताए जा रहे हैं और दोनों ने 12वीं कक्षा तक साथ ही पढ़ाई की है. ऐसे में रामवीर ने ही नितिन को जयपुर में रुकवाने की व्यवस्था की, साथ ही हत्याकांड के बाद दोनों आरोपियों को बाइक पर बैठाकर अजमेर रोड तक छोड़ा, वहां से रोहित राठौड़ और नितिन फौजी नागौर डिपो की बस में सवार होकर फरार हो गए.

रोहित राठौड़ के घर पुलिस कर रही इंतजार

वहीं घटना में शामिल मुख्य आरोपी रोहित राठौड़ भी घटना के बाद से फरार चल रहा है. आज एनडीटीवी राजस्थान की टीम रोहित राठौड के घर पहुंची घर पर ताला लगा हुआ मिला. पुलिस की टीम रोहित राठौड़ से जुड़े संदिग्ध लोगों से पूछताछ कर रही है और उसके घर के बाहर भी पुलिस टीम मौजूद है. 

आरोपी रोहित राठौड़ के कॉलोनीवासियों का कहना है कि रोहित राठौड़ ज्यादा किसी से ज्यादा बातचीत नहीं करता था. रोहित पहले भी पॉक्सो एक्ट में जेल जा चुका है. इस घटना के बाद कॉलोनी के लोग भी अचंभित है. इस गोली कांड में एक स्कूटी सवार को भी गोली मारी गई. 

स्कूटी सवार को गोली मारकर छीना था स्कूटी

बताया जा रहा है कि आरोपी जब फायरिंग करके भाग रहे थे तब स्कूटी सवार को गोली मारकर उसकी स्कूटी लेकर मौके से फरार हो गए. घटना में घायल हेमराज रेगर का एसएमएस अस्पताल में इलाज जारी है. सुखदेव सिंह गोगामेडी हत्याकांड में शामिल तीन आरोपियों में से एक आरोपी की मौके पर ही मौत हो गई थी. जिसका नाम नवीन शेखावत बताया जा रहा है, वहीं दो अन्य आरोपी रोहित राठौड़ और नितिन फौजी अब तक पुलिस की पकड़ से दूर है.

यह भी पढ़ें- Live: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्या मामले में पहली गिरफ्तारी, जयपुर कमिश्नर के आदेश पर SIT ने की कार्रवाई

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close