शादी के 1 दिन बाद ही दुल्हन की ससुराल में हुई मौत, दुल्हे पर 7वीं मंजिल से धक्का देने का आरोप

राजस्थान में शादी के एक दिन बाद ही दुल्हन की मौत हो गई. मृतक बेटी के परिजनों ने दूल्हे पर हत्या करने का आरोप लगाया है.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Ajmer Bride Death: राजस्थान में एक दुल्हन की धूमधाम से शादी हुई उसके अगले दिन ही दुल्हन की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. अजमेर के क्रिश्चनगंज थाना क्षेत्र से यह हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. रविवार को हुई शादी के बाद सोमवार को दोपहर में विवाहिता की फ्लैट के 7वीं मंजिल की छत से संदिग्ध परिस्थितियों में गिरने से उसकी मौत हो गई. नव विवाहिता के परिजनों ने दूल्हे पर छत से धक्का दे कर हत्या करने का आरोप लगाया है. मृतका के परिजनों ने दुल्हे रौनक बंसल के खिलाफ शिकायत देकर निष्पक्ष जांच कर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है. 

परिजनों ने दूल्हे पर लगाया आरोप 

जयपुर चित्रकूट वैशाली नगर निवासी मृतका शालिनी शर्मा के पिता दीपक शर्मा ने दूल्हे रौनक बंसल पर गंभीर आरोप लगाए है. दीपक शर्मा ने बताया कि पूरी शादी के दौरान रौनक द्वारा लड़के के रिश्तेदारों के लिए अलग-अलग उपहार और हजारों रुपये लिफाफे की लगातार मांग की जा रही थी. शादी समारोह के दौरान रौनक शराब के नशे में था. जूते चुराई की रस्म में भी रौनक द्वारा दुल्हन की बहनों के साथ बुरा बर्ताव किया गया था. विदाई के वक्त भी रौनक ने शराब पी रखी थी. 

Advertisement

आखरी कॉल पर शालिनी ने बहन को बताया 

मृतका कोमल शर्मा की बहन सोनाली और ट्विंकल ने बताया कि उनकी बहन कभी आत्महत्या जैसा कदम नहीं उठा सकती थी. वह अपनी अविवाहित जीवन में प्राइवेट टीचर की नौकरी करती थी और महीने के 50 हजार रुपये कमाती थी. आखरी कॉल पर जब शालिनी की उनसे बात हुई तब शालिनी ने रौनक द्वारा किए गए बुरे बर्ताव की जानकारी भी दी थी. 

Advertisement

सगाई के बाद से ही करतूत आ चुकी थी सामने 

मृतका कोमल शर्मा के पिता दीपक शर्मा और परिजनों ने बताया कि 2 महीने पहले जब कोमल की सगाई रौनक बंसल से हुई थी. उसके बाद से ही उसके शराबी होने का पता चला, जिसकी जानकारी कोमल को दी गई. कोमल ने यह कहते शादी कर ली की शादी के बाद रौनक सुधर जाएगा. लेकिन उसे क्या पता था कि विदाई के कुछ घंटे बाद कंगन डोरे खुलने की रस्म के बाद से ही दोनों में झगड़ा शुरू हो जाएगा. कोमल सातवीं मंजिल से संदिग्ध परिस्थितियों में गिर गई और उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. 

Advertisement

कोमल के फ्लैट से नीचे गिरने का CCTV फुटेज आया सामने 

क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस ने कोमल के परिजनों की शिकायत पर प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया. अजमेर के ज्ञान बिहार स्थित गोकुलधाम सोसायटी के पास बने एक कबाड़ के गोदाम में लगे सीसीटीवी फुटेज में कोमल फ्लैट के नीचे गिरते हुए नजर आ रही है. उस फुटेज को भी पुलिस ने रिकॉर्ड में ले लिया है. साथ ही फ्लैट के तमाम सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस द्वारा जब्त किए जा रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- रविंद्र सिंह भाटी पूरी की अपनी पहली किस्त, 67 छात्रों के लिए किया यह बड़ा काम