विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan: 3 साल तक साली के साथ दुष्कर्म कर रिश्ते को तार-तार करता रहा जीजा, अब परिजनों ने दर्ज करवाया मामला

पीड़िता आरोपी जीजा को उसके कमरे में पानी देने गई तो आरोपी ने पीड़िता को रोक लिया और कहा कि 'साली हो मेरे साथ बात करो'. पीड़िता कमरे में रुक गई और आरोपी ने पीड़िता के साथ जबरन दुष्कर्म किया और अपने फोन में पीड़िता के अश्लील फोटो ले लिए और उसे धमकी दी कि किसी को बताया तो यह फोटो वायरल कर तुम्हें बदनाम कर दूंगा.

Read Time: 3 min
Rajasthan: 3 साल तक साली के साथ दुष्कर्म कर रिश्ते को तार-तार करता रहा जीजा, अब परिजनों ने दर्ज करवाया मामला
प्रतीकात्मक फोटो

Churu News: चूरू में रिश्तों को तार-तार कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक जीजा पर अपनी नाबालिग साली के साथ जबरन कई बार दुष्कर्म करने के आरोप में मामला दर्ज हुआ है. थानाधिकारी अरविंद भारद्वाज ने पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि ग्रामीण क्षेत्र की एक नाबालिग लड़की ने अपने जीजा के खिलाफ कई बार जबरन दुष्कर्म करने का मामला दर्ज करवाते हुए बताया है कि उसकी बड़ी बहन की शादी 2015 में हुई थी. शादी के बाद उसका जीजा उस पर बुरी नजर रखता था और मौका मिलते ही मेरे साथ छेड़छाड़ करता था. जीजा साली के रिश्तों के चलते मैं यह बात किसी को बताने में शर्माती रही.

कमरे में पानी देने गई तो किया दुष्कर्म 

23 अक्टूबर 2020 को पीड़िता के जीजा उसके घर आया उस वक्त पीड़िता बड़ी बहन अपने ससुराल में थी. रात के समय में पीड़िता के माता-पिता अलग कमरे में सो गए. जब पीड़िता आरोपी जीजा को उसके कमरे में पानी देने गई तो आरोपी ने पीड़िता को रोक लिया और कहा कि 'साली हो मेरे साथ बात करो'. पीड़िता कमरे में रुक गई और आरोपी ने पीड़िता के साथ जबरन दुष्कर्म किया और अपने फोन में पीड़िता के अश्लील फोटो ले लिए और उसे धमकी दी कि किसी को बताया तो यह फोटो वायरल कर तुम्हें बदनाम कर दूंगा.

अपहरण करने की भी कोशिश 

उसके बाद जब भी मौका मिलता उसका जीजा पीड़िता के साथ जबरन बलात्कार कर उसका देहशोषण करने लग गया. पीड़िता ने बताया कि, 11 अक्टूबर 2023 को उसका जीजा उनके घर आया उस समय पीड़िता की मां अपने पीहर गई हुई थी. तब आरोपी रात भर घर पर रुका और घर वाले सो गए तो मुझे अपने कमरे में ले जाकर मेरे साथ जबरन दुष्कर्म किया और मुझे कहा कि तुझे अभी मेरे साथ घर छोड़कर चलना होगा. पीड़िता ने विरोध किया तो आरोपी पीड़िता को जबरन उठाकर घर से ले जाने लगा. पीड़िता शोर मचाने पर उसके पिता जाग गए. पीड़िता के पिता ने पीड़िता को आरोपी से छुड़ाया तो आरोपी ने कहा कि वो उसकी साली से शादी करेगा.

अश्लील वीडियो वायरल करने की देता था धमकी 

इस बात का पीड़िता के परिजनों ने विरोध किया तो आरोपी ने कहा कि इस कब तक बचाओगे. आइंदा मौका मिलने पर उठा ले जाऊंगा. फिर पीड़िता के घर वालों ने उसके रिश्ते की बात चलाई तो 6 मार्च को आरोपी जीजा ने लड़के वालों को फोन करके कहा कि उसकी साली के साथ रिश्ता मत करना उससे वो शादी करेगा. अगर उसकी साली के घर बारात लेकर आए तो मंडप से उसको उठा कर ले जाऊंगा और जो भी विरोध करेगा उसको जान से खत्म कर दूंगा.आरोपी ने धमकाया कि अगर किसी से शादी करने की कोशिश की तो उसके सभी अश्लील वीडियो और फोटो वायरल करके उसका जीवन बर्बाद कर देगा  पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. 

 यह भी पढ़ें- बूंदी में बाजार बंद, कलेक्ट्रेट के सामने धरना, पुलिसबल की तैनाती, जानें क्या है पूरा मामला?

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close