विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 18, 2023

घर में फंदे पर झूली पत्नी तो सीमा पर तैनात BSF जवान ने खुद को मारी गोली, 8 माह पहले हुई थी शादी

सीमा सुरक्षा बल में कार्यरत राजेंद्र यादव, जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा में हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात थे.पुलिस ने बताया कि बताया कि प्रथम दृष्या में फोन पर दोनों की बीच कहासुनी होने की बात सामने आयी है.

Read Time: 3 min
घर में फंदे पर झूली पत्नी तो सीमा पर तैनात BSF जवान ने खुद को मारी गोली, 8 माह पहले हुई थी शादी
प्रतीकात्मक फोटो
KOTPUTLI:

बुधवार को कोटपूतली-बहरोड़ जिले के हरसौरा थाना क्षेत्र में बीती रात एक विवाहिता ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. वहीं इसकी सूचना जब जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा में तैनात उसके पति को मिली तो उसने अपनी सर्विस रिवाल्वर से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी.

थानाधिकारी राजेश मीणा ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद महिला का शव परिजनों को सौंप दिया गया. उन्होंने बताया कि वहीं परिजनों ने अंशु यादव के पति राजेन्द्र यादव के भी आत्महत्या करने की पुष्टि की है जो बीएसएफ में हेड कांस्टेबल के पद पर जम्मू के कुपवाड़ा में तैनात थे.

पुलिस ने बताया कि, धीरपुर गांव में विवाहिता अंशु यादव (24) ने मंगलवार रात को फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस के अनुसार इसकी सूचना जब अंशु के पति राजेन्द्र यादव (28) को मिली तो उसने भी अपनी सर्विस रिवाल्वर से खुद को गोली मार ली. 

8 महीने पहले हुई थी शादी 

सीमा सुरक्षा बल में कार्यरत राजेंद्र, जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा में हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात थे. उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्या में फोन पर दोनों की बीच कहासुनी होने की बात सामने आयी है. उन्होंने कहा कि संभवत: उसके बाद विवाहिता ने यह कदम उठाया है. उन्होंने बताया कि दोनों का विवाह आठ माह पहले ही हुआ था.

जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा में तैनात थे राजेंद्र यादव 

सीमा सुरक्षा बल में कार्यरत राजेंद्र, जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा में हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात थे.  उन्होंने बताया कि इस संबंध में दंड प्रक्रिया संहिता की धारा 176 के तहत एक मामला दर्ज करके जांच उपखंड अधिकारी को सौंपी गई है.उन्होंने बताया कि राजेन्द्र यादव का शव गुरुवार को यहां लाये जाने की संभावना है. उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें -आज के बाद कोई गलती नहीं करूंगी, Sorry मम्मी-पापा... लिखकर MBBS स्टूडेंट ने किया सुसाइड

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close