Budget 2024: बजट में राजस्थान को क्या मिला? 11 सीटें हारने का बदला- बोले डोटासरा

Budget 2024: बजट पर पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा और नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने प्रतिक्रिया दी. गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि केंद्र का बजट निराशा लेकर आया है. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

Budget 2024: बजट के बाद कांग्रेस पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने NDTV से खास बातचीत की. उन्होंने कहा कि केंद्र का बजट निराशा लेकर आया है. युवा, महिला और किसान के लिए कुछ नहीं है. टैक्स बढ़ाने का काम किया गया है. बजट से राजस्थान गायब है. बजट से सरकार बचाने का प्रयास किया गया है. 

किसी भी योजना में राजस्थान को पैसा नहीं मिला  

गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि युवाओं के रोजगर के लिए  युवाओं के रोजगार के लिए कोई रोड मैप नहीं है.  युवा रोजगार के नाम पर जुमला है.  इस बजट से राजस्थान को निराशा हाथ लगी है. उन्होंने कहा कि किसी भी योजना में राजस्थान को पैसा नहीं दिया गया है. सभी वर्गों को निराशा मिली है.

11 सीट हारने का बदला राजस्थान से लिया गया 

डोटासरा ने कहा कि  केंद्र सरकार केवल अपनी सरकार बचाने का काम कर रही है. देश के लिए काम नहीं कर रही है. गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि 11 सीट हारने का बदला राजस्थान से लिया गया है. पर्यटन मंत्री को लेकर बोलो कि पर्यटन में राजस्थान को कुछ नहीं दिया. उन्होंने कहा कि  जनता उपचुनाव में सबक सिखा देगी. 

टीकाराम जूली बोले-सरकार बचाने का बजट है     

बजट पर नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली का बयान आया. टीकाराम जूली ने कहा कि ऐसा लग रहा है सरकार बचाने का बजट है, जो हालात केंद्र के अंदर बन रहे हैं,  बिहार और आंध्र प्रदेश को दे रहे हैं. कहीं ना कहीं ये लोग पर प्रेशर में है. इनको देश दिखाई नहीं दे रहा है.  पहले पूरा फोकस गुजरात पर रहता था, अब तीन राज्यों पर हो गया है.  राजस्थान आज देखता रह गया. 

Advertisement

यह भी पढ़ें: सिगरेट होगी महंगी, मोबाइल के घटेंगे दाम, जानें बजट में क्या सस्ता हुआ और क्या महंगा?