अजमेर में अतिक्रमण हटाने आए नगर परिषद कर्मचारियों की दबंगई, दुकान के बाहर सामानों की लूट-पाट, चले लात और घुसे

अजमेर के किशनगढ़ में नगर परिषद के कर्मचारियों ने अपनी दबंगई दिखाई. दुकान के बाहर लगे सामानों को हटाने में देरी होने पर कर्मचारियों ने लूट-पाट शुरू कर दी.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan News: राजस्थान के अजमेर जिले के किशनगढ़ में अतिक्रमण हटाने का अभियान चलाया गया. वहीं इस दौरान नगर परिषद के कर्मचारियों ने अपनी दबंगई दिखाई. दुकान के बाहर लगे सामानों को हटाने में देरी होने पर कर्मचारियों ने लूट-पाट शुरू कर दी. इतना ही नहीं नगर परिषद के कर्मचारियों ने दुकानदारों से मारपीट करना शुरू कर दिया. किशनगढ़ बाजार में नगर परिषद कर्मचारी गुंडों की तरह दुकानदारों से पेश आए और हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा. 

शहर में स्थित सब्जी मंडी में अस्थाई अतिक्रमण हटाने पहुंची जंहा जोरदार हंगामा देखने को मिला  दुकानों द्वारा बाहर रखे गए  सामान की जब्ती को लेकर शुरू हुआ विवाद हाथापाई ओर मारपीट तक पहुंच गया.

नगर परिषद कर्मचारियों ने लूट कर जब्त किया सामान

अजमेर के किशनगढ़ बाजार में हो रहे अस्थाई अतिक्रमण को लेकर गुरुवार (30 मई) को नगर परिषद कर्मचारी सब्जी मंडी इलाके में पहुंची. जंहा पहले अस्थाई अतिक्रमण हटाने के लिए सभी को मोहलत दी गई और फिर नगर परिषद कर्मचारियों ने दुकान के बाहर रखे सामान को हटाना शुरू कर दिया. कर्मचारियों ने सामान को लूट की तरह जब्त कर गाड़ियों में डालने लगे. इस पर व्यापारियों ने आपत्ति जताई और विरोध प्रदर्शन करने लगे. अतिरिक्त प्रशासनिक अधिकारी राम प्रसाद चौधरी और सीएसआई नगर परिषद के नेतृव में यह कार्रवाई की गई.

Advertisement

व्यापारियों और नगर परिषद कर्मचारियों के बीच हाथापाई

विरोध प्रदर्शन के दौरान सामान उठा रहे नगर परिषद के स्थाई अस्थाई कर्मचारियों और दुकानदारों के बीच कहा सुनी हो गई.  देखते ही देखते मामला ज्यादा बढ़ने लगा और बाजार में स्थित व्यापारियों और कर्मचारियों की बीच हाथापाई की नौबत आ गई. जिसके चलते मदनगंज थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और हालातों को देखते हुए समझाइए की गई. हालांकि, इस बीच नगर परिषद के कर्मचारी एक शख्स को मारने पर तुल गए. लोगों के बचाव के बाद भी कर्मचारी उसे पीटने पर उतारू रहे.

यह भी पढ़ेंः फौज की नौकरी छोड़ बना धनकुबेर लूटेरा, गूगल पर सर्च कर देता था वारदात को अंजाम

Topics mentioned in this article