सरकारी जमीन पर कब्ज़ा करने के आरोप में बूंदी नगर परिषद की अध्यक्ष मधु नुवाल निलंबित, चांदना बोले-' यह भाजपा का...'

Bundi Nagar Prishad News: नुवाल ने अपने खिलाफ लगे सभी आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि जिस जमीन पर विवाद चल रहा है, वह कभी भी उनके या उनके पति के नाम पर नहीं रही. उन्होंने दावा किया कि उनके खिलाफ लगाए गए आरोप और निलंबन उनके प्रतिद्वंद्वियों द्वारा राजनीतिक प्रतिशोध की कार्रवाई है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan News: बूंदी नगर परिषद की अध्यक्ष मधु नुवाल को गुरुवार को पद का दुरुपयोग करके सरकारी भूमि पर अतिक्रमण करने तथा परिषद के अन्य कर्मचारियों के साथ साजिश कर अनुचित लाभ लेने के आरोप में निलंबित कर दिया गया है. स्थानीय स्वशासन विभाग के निदेशक एवं संयुक्त सचिव के आदेश के बाद उन्हें वार्ड पार्षद के पद से भी निलंबित कर दिया गया.

नुवाल ने अपने खिलाफ लगे सभी आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि जिस जमीन पर विवाद चल रहा है, वह कभी भी उनके या उनके पति के नाम पर नहीं रही. उन्होंने दावा किया कि उनके खिलाफ लगाए गए आरोप और निलंबन उनके प्रतिद्वंद्वियों द्वारा राजनीतिक प्रतिशोध की कार्रवाई है.

इस मामले पर पूर्व मंत्री अशोक चांदना ने ट्वीट कर भाजपा की आलोचना की है. उन्होंने ट्ववीट करते हुए लिखा, ' संवैधानिक पद पर लोकतांत्रिक प्रक्रिया द्वारा चुनी गई बूंदी नगर परिषद की महिला सभापति श्रीमती मधु नुवाल जी को अलोकतांत्रिक तरीके से हटाना बूंदी की जनता का घोर अपमान है. भाजपा का डर साफ दिख रहा है, समय पर जनता इन्हे जवाब देगी.'

Advertisement

(डिटेल खबर अपडेट की जा रही है )