Rajasthan politics: जोधपुर में पूर्व सीएम गहलोत पर बरसे केंद्रीय मंत्री शेखावत, कहा- राजनीतिक टिप्पणी करने से पहले अपने अंदर झांकना जरूरी

Rajasthan News: जोधपुर में केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने मीडिया से रूबरू होते हुए बिना नाम लेते हुए पूर्व सीएम अशोक गहलोत पर निशाना साधा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
G

 Rajasthan: केंद्रीय पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत 5 अक्टूबर से राजस्थान के जोधपुर में हैं. जोधपुर प्रवास के दौरान केंद्रीय मंत्री शेखावत ने सर्किट हाउस में बैठक की. उन्होंने मीडिया को भी संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने पूर्व सीएम अशोक गहलोत का नाम लिए बिना उन पर निशाना साधा.उन्होंने कहा कि उनके बयानों से उनकी हताशा ही झलकती है.

केंद्रीय मंत्री शेखावत ने पूर्व सीएम अशोक गहलोत पर साधा निशाना

दरअसल, सोमवार को जोधपुर प्रवास के दौरान केंद्रीय मंत्री शेखावत ने मीडिया से बात की. जिसमें उन्होंने उनके कई सवालों के जवाब दिए. मीडिया के जरिए पूछे गए सवाल के जवाब में शेखावत ने कहा कि राजनीतिक टिप्पणी करने से पहले सभी को अपने अंदर झांकना चाहिए. उनके पांच साल के कार्यकाल में किस तरह के हालात थे? या उस समय राजस्थान में महिलाओं पर अत्याचार कई गुना बढ़ गए थे? 

पेपर लीक को लेकर देते रहे दलीलें

इसके साथ ही हाल ही में हुए पेपर लीक को लेकर नए खुलासे पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि जिस आदमी की सरकार में राजस्थान में पेपर लीक की इतनी घटनाएं हुईं और वो खुद सामने आकर क्लीन चिट देते रहे. साथ ही यह भी कहा कि इसमें किसी भी तरह से कोई सरकारी अधिकारी, राजनेता या कर्मचारी शामिल नहीं था और आज जब सच्चाई सामने आई तो इस तरह की टिप्पणियां की जा रही हैं.

कार्यकर्ताओं और गणमान्य लोगों से की मुलाकात

इसके अलावा उन्होंने आगे कहा कि राजस्थान की जनता ने पिछले 5 सालों में उनके शासन में जो देखा है, उससे सच्चाई पहचान चुकी है. उनके बयान उनकी हताशा को दर्शाते हैं. मीडिया से मुखातिब होने के बाद केंद्रीय मंत्री गजेंद्र शेखावत ने कार्यकर्ताओं और गणमान्य लोगों से मुलाकात की. उन्होंने उनकी समस्याएं सुनीं और उन्हें हल करने का प्रयास करने का आश्वासन दिया.

Advertisement

यह भी पढ़ें: उदयपुर में गरबा पंडाल के पास भी पहुंचा लेपर्ड, पैंथर के हमले में अब तक 8 लोगों की हो चुकी है मौत