विज्ञापन
Story ProgressBack

चाची और भतीजे दोनों की हुई हार्ट अटैक से मौत, परिवार में मच गया कोहराम

कोटा में एक ही परिवार के दो जनों की अचानक मौत हो गई. इससे पूरे परिवार में शोक की लहर फ़ैल गई है.

Read Time: 3 min
चाची और भतीजे दोनों की हुई हार्ट अटैक से मौत, परिवार में मच गया कोहराम
कार्डियक अरेस्ट से चाची और भतीजे की एक ही दिन में मौत हो गई

कोचिंग सिटी के नाम से मशहूर कोटा में आज एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है. यहां चाची की मौत के सदमे में भतीजे की अचानक मौत हो गई है. दोनों की मौत कार्डियक अरेस्ट से होने की बात सामने आई है. बता दें कि घटना दो दिन पहले की हैं. 

इतना ही नहीं महज 4 घंटे के भीतर ही दोनों की मौत हो गई. मृतक के चचेरे भाई शोभित शर्मा ने बताया कि कोटा के नयापुरा सब्जी मंडी इलाके में रहने वाली उनकी चाची बीना शर्मा बीते 5 सालों से न्यूरो से सम्बंधित बीमारी से ग्रसित थी. वह चल फिर नहीं पाती थी और वह पूरी तरह से बेड रेस्ट पर थी.

वहीं, 22 जनवरी को सुबह 8:30 बजे उन्हें कार्डियक अरेस्ट आ गया और बेड पर ही उनकी मौत हो गई. इसके बाद उनके अंतिम संस्कार की तैयारी शुरू होने लगी. और जब दोपहर 12 बजे के आसपास अर्थी तैयार की जा रही थी. इस दौरान बीना शर्मा के भतीजे विजय प्रकाश भी अर्थी तैयार करने में जुटे थे.

वह सुबह से ही दुखी थे. इसी बीच अर्थी तैयार करते समय उनके कंधे और छाती में दर्द होने लगा कुछ देर के लिए वो बेहोश हो गए. इसके बाद परिजनों ने उन्हें उठाया और बाइक से एमबीएस अस्पताल लेकर गए, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही विजय प्रकाश की रास्ते में मौत हो गई.

अस्पताल में चिकित्सकों ने कार्डियक अरेस्ट से मौत होना बताया. इसके बाद परिजनों ने दोनों के अंतिम संस्कार की प्रक्रिया शुरू की गई. पहले बीना शर्मा का अंतिम संस्कार किया गया. उसके एक घंटे बाद उनके भतीजे विजय प्रकाश को मुखाग्नि दी गई. मृतक के भाई ने बताया कि विजय प्राइवेट जॉब करते थे, जबकि बीना गृहिणी ही थीं. परिवार में दोनों की अचानक हुई मौत से पूरा परिवार सदमे में है.

इसे भी पढ़े: Watch: चलती ट्रेन में सवार होते समय गिरा आर्मी जवान, यात्रियों ने बचाई जान

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close