विज्ञापन

राजस्थान में हिट एंड रन का मामला, कार की जोरदार टक्कर से 20 फीट दूर जाकर गिरे 2 दोस्त

राजस्थान में हिट एंड रन का मामला सामने आया है. जहां जन्मदिन मना रहे दोस्तों से एक आरोपी ने विवाद किया और कुछ देर बाद वापस आकर कार से जोरदार टक्कर मारकर फरार हो गया.

राजस्थान में हिट एंड रन का मामला, कार की जोरदार टक्कर से 20 फीट दूर जाकर गिरे 2 दोस्त
CCTV में कैद हुई वारदात

Rajasthan News: अजमेर में हिट एंड रन का मामला सामने आया है. अपना जन्मदिन मना रहे दोस्तों से एक अंजान ने आकर कहासुनी की. फिर मामला शांत हुआ आरोपी अंकित नशे में था और वापस आकर उसने अपनी ब्लू रंग की बलेनो कार से पूनम चंद और देवेंद्र नाम के युवक के ऊपर स्पीड से कार चलाकर टक्कर मार दी. इस हिट एंड रन के मामले में दोनों के शरीर पर गंभीर चोटे आई हैं. पीड़ित परिवार ने इस मामले में क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस को सीसीटीवी फुटेज देकर आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है.

घटना के 5 दिन भी जाने के बाद भी आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार नहीं किया. इस मामले में शनिवार को जिला पुलिस अधीक्षक के सामने पीड़ित पक्ष ने आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है.

धमकी देकर वापस गया

पीड़ित के परिजन विनोद ने जानकारी देते हुए बताया कि देव जी का जन्मदिन 22 जुलाई को था और वह 12 बजे रात में सेलिब्रेट कर रहे थे. इसी दौरान आरोपी अंकित भाकर ने देवेंद्र और पूनम चंद गोयत को डिवाइडर के पास बुलाया और दोनों से बदतमीजी करते हुए अपमानित करने लगा. इस बात को लेकर दोनों पक्ष में बहस हो गई. इस दौरान अंकित भाकर ने उन्हें देख लेने की धमकी देकर वापस चला गया. 

15 मिनट हिट एंड रन की वारदात

कार चालक अंकित करीब 15 मिनट बाद वापस लौटा और गेटवेल अस्पताल के सामने खड़े देवेंद्र सिंह राठौड़, पूनम चंद बोयत, देव जी और विनोद जब आपस में जन्मदिन मना रहे थे. इसी दौरान अंकित ने तेज रफ्तार से कार चला कर देवेंद्र सिंह राठौड़ और पूनम चंद गोयत को जबरदस्त टक्कर मार दी. जिससे पूनम चंद गंभीर चोटें आई हैं और दूसरे साथी देवेंद्र सिंह राठौड़ अभी कोमा में हैं. 

सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई हिट एंड रन की वारदात

22 जुलाई रात 12:40 पर अंकित भाकर ने शराब के नशे में वाल्मीकि समाज के पूनम चंद और देवेंद्र सिंह राठौड़ को जबरदस्त टक्कर मार दी. यह पूरी वारदात पड़ोस में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. सीसीटीवी कैमरे में साफ नजर आ रहा है कि चार दोस्तों में से दो दोस्त कार की टक्कर से करीब 15 फीट ऊंचे उछल गए और 20 फीट दूर जाकर गिर गए. जिससे दोनों के शरीर में गंभीर चोटे आईं है.

ये भी पढ़ें- राजस्थान के इस जिले में पत्थरबाजों का खौफ! सड़क पर निकलने से लग रहा डर, घरों में कैद हुए लोग

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
बीकानेर जेल के बंदियों के बैंड पर नाचेंगे बाराती, 18 बंदियों की बैंड टीम तैयार 
राजस्थान में हिट एंड रन का मामला, कार की जोरदार टक्कर से 20 फीट दूर जाकर गिरे 2 दोस्त
Udaipur-Agra Vande Bharat express train rucks on Gangapur City Railway Station loco pilot was beaten up
Next Article
Vande Bharat Train: वंदे भारत ट्रेन के ड्राइवर के साथ मारपीट, केबिन से बाहर फेंका सामान
Close