विज्ञापन

राजस्थान में आया ट्रिपल तलाक का मामला, 6 बच्चों की मां को तलाक तलाक तलाक कहा...कर ली दूसरी शादी

राजस्थान के टोंक जिले में ट्रिपल तलाक का मामला सामने आया है. जहां 6 बच्चों की मां को पति ने तलाक तलाक तलाक कहा दिया. उसके साथ मारपीट भी की.

राजस्थान में आया ट्रिपल तलाक का मामला, 6 बच्चों की मां को तलाक तलाक तलाक कहा...कर ली दूसरी शादी

Rajasthan Triple Talaq: राजस्थान के नवाबी शहर टोंक में ट्रिपल तलाक का मामला सामने आया है. जहां छह बच्चों की मां ने अपने पति के खिलाफ थाना कोतवाली में मामला दर्ज करवाया है. जिसमें आरोप लगाया है  कि कई सालों से उसका पति उस पर जुल्म करता रहा है. दहेज की मांग के साथ प्रताड़न देता रहा है. वह अब उसने तीन बार तलाक बोलकर तलाक दे दिया है. महिला ने अपने पति के खिलाफ मामला दर्ज करवाते हुए अपने लिए वह बच्चों के लिए न्याय की मांग की है. इस मामले में पुलिस का कहना है कि हमें ट्रिपल तलाक की शिकायत परिवादी ने दी है महिला थाने में भी मामला चल रहा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

देश मे महिलाओं को ट्रिपल तलाक से राहत देने के लिए भले ही केंद्र सरकार ने कड़ा कानून बनाया हो, जिसमें तीन साल तक कि सजा का प्रावधान भी है. लेकिन आज भी ट्रिपल तलाक के मामले नहीं रुक रहे हैं. ऐसे में टोंक जिला मुख्यालय के थाना कोतवाली क्षेत्र में 6 बच्चो की मां रुखसाना परवीन ने थाना कोतवाली में दी गई. 

पैसों के लिए दिया गया तलाक

पुलिस रिपोर्ट में कहा है गया है कि उसका पति शादी के बाद से ही उसके साथ मारपीट और नकद पैसों की मांग करता रहा है. उसकी मांग पर कई बार पीड़िता के भाइयों ने पैसे भी दिए हैं. लेकिन उसके पति की मांग बढ़ती ही जा रही है. उसके बाद जब पैसा नहीं दिया गया तो उसे पीड़िता को 6 बच्चों के साथ घर से निकाल दिया गया. पति ने दूसरा निकाह भी कर लिया है. जिसके खिलाफ पीड़िता ने महिला थाने में शिकायत भी दी है. पीड़िता का पति लगातार महिला थाने में दर्ज मामले में राजीनामे का दबाव बना रहा था. वह राजीनामा नहीं करने के चलते दिनांक 29 मई 2024 को आरोपी पति जुबेर अहमद में उसके किराए के घर पर आकर उसके साथ मारपीट की और तीन बार तलाक तलाक तलाक बोलकर तलाक दे दिया.

टोंक शहर थाना कोतवाल भंवर लाल वैष्णव ने बताया कि परिवादी रुखसाना परवीन ने जुबेर अहमद के खिलाफ ट्रिपल तलाक की शिकायत देते हुए कहा है कि 29 मई की शाम मेरा पति मेरे किराए के घर पर आया और महिला थाने के मामले में राजीनामा नहीं करने की बात पर मारपीट करने के बाद तीन बार तलाक तलाक तलाक कहकर तलाक देकर चला गया. इस मामले में पुलिस परिवादी की शिकायत पर अनुसंधान कर रही है. परिवादी ने महिला थाने में भी आरोपी जुबेर के खिलाफ पहले ही शिकायत दी हुई है.

यह भी पढ़ेंः राजस्थान में सामने आई डॉक्टर की लापरवाही, डिलीवरी के दौरान महिला की हुई मौत

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rajasthan: श्रीसांवलिया सेठ के दान पात्र से निकले नोटों को गिनने में लगे पांच दिन, जानें कितने करोड़ चढ़ावे में आया
राजस्थान में आया ट्रिपल तलाक का मामला, 6 बच्चों की मां को तलाक तलाक तलाक कहा...कर ली दूसरी शादी
ACB took swift action in four districts in Rajasthan, inspector, patwari, constable and doctor arrested
Next Article
राजस्थान में ACB ने चार जिलों में किया ताबड़तोड़ एक्शन, पकड़े गए इंस्पेक्टर, पटवारी, कांस्टेबल और डॉक्टर
Close