दूध लूटने के आरोप में AIIMS और SN मेडिकल कॉलेज के 5 रेजिडेंट डॉक्टर पर केस दर्ज, तीन को किया गिरफ्तार

जोधपुर में MDM अस्पताल के बाहर रविवार सुबह सरस डेयरी की दूध की गाड़ी को रोकरर ड्राइवर के साथ मारपीट की गई. वहीं कथित तौर पर दूध के करेट और रूपये लूटने का आरोप लगाया गया है.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Rajasthan News: राजस्थान के जोधपुर स्थित मथुरा दास माथुर चिकित्सालय (MDM Hospital) के बाहर पांच रेजिडेंट डॉक्टर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. इन पाचों रेजिडेंट डॉक्टर पर दूध और रूपये लूटने का आरोप लगाया गया है. यह घटना रविवार (14 जुलाई) की है. वहीं इस मामले में केस दर्ज होने के बाद पुलिस ने तीन डॉक्टर को हिरासत में लिया है. जबकि दो अभी भी फरार हैं.

जोधपुर में MDM अस्पताल के बाहर रविवार सुबह सरस डेयरी की दूध की गाड़ी को रोकरर ड्राइवर के साथ मारपीट की गई. वहीं कथित तौर पर दूध के करेट और रूपये लूटने का आरोप लगाया गया है.

Advertisement

दूध की गाड़ी लेकर फरार

जोधपुर के शास्त्री नगर थाने इलाके में दूध की गाड़ी चलाने वाले ड्राइवर सुखदेव ने मुकदमा दर्ज कराया है. उसने बताया कि वह अपनी दूध की गाड़ी लेकर रविवार सुबह एमडीएम अस्पताल के बाहर से जा रहा था. इस दौरान पांच युवकों ने उसकी गाड़ी को रुकवाया. जिसमें से दो युवक दूध की गाड़ी लेकर वहां से फरार हो गए और तीन युवकों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी. बाद में दूसरी गाड़ी का ड्राइवर वहां से गुजर रहा था, जिसे इशारा करने पर वो रूक गए तो तीनों युवक उसको छोड़कर भाग गए. इसके बाद उसने थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई.

Advertisement

चार एसएन मेडिकल कॉलेज और एक एम्स अस्पताल का डॉक्टर

शिकायत के बाद तत्काल शास्त्री नगर थाना पुलिस और चेतक की गाड़ी मौके पर पहुंची. पुलिस को कुछ ही दूरी पर दूध की गाड़ी तो मिल गई, लेकिन उसमें दूध कम पाया गया. साथ ही कुछ रुपये रखे थे वो भी गायब मिले हैं. थानाधिकारी देवेन्द्र देवड़ा ने बताया कि सुखराम की रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज किया गया है. कुछ रेजिडेंट डॉक्टर पर आरोप है उनको पूछताछ के लिए बुलाया गया. बताया जा रहा है कि उसमें से चार एसएन मेडिकल कॉलेज और एक एम्स अस्पताल का है. पुलिस ने तीन डॉक्टर को सीसीटीवी फुटेज के आधार पर गिरफ्तार कर लिया है. जबकि तीनों से पूछताछ की जा रही है. हालांकि पूछताछ में कथित तौर पर कहा जा रहा है कि खीर बनाने के लिए इन लोगों ने दूध लूटा था.

Advertisement

यह भी पढ़ेंः RPSC दो दिन आयोजित करेगी RAS मुख्य परीक्षा, जानें कब और कहां मिलेगा एडमिट कार्ड, क्या है सख्त गाइडलाइन

Topics mentioned in this article