चूरू के रतनगढ़ में दर्दनाक हादसे का सामने आया CCTV वीडियो, ट्रेलर की लापरवाही से 3 लोगों की गई थी जान

संगम चौराहे के पास एक ट्रेलर के चालक ने लापरवाही से अपने वाहन को चलाकर घुमाने लगा. टक्कर से बचने के लिए टैम्पो को काफी रोकने का प्रयास किया, लेकिन वह पलटी खा गया.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan News: चूरू जिले के रतनगढ़ में ट्रेलर की लापरवाही के चलते हुए दर्दनाक हादसे का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उक्त घटना में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हुई थी. घटना को लेकर गुजरात निवासी 36 वर्षीय सलात धारसी भाई ने पुलिस को रिपोर्ट दी है, जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तीनों शवों का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया.

ट्रेलर की सामने आई लापरवाही

पुलिस को दी गई रिपोर्ट में बताया गया कि दो माह से परिवार सहित रतनगढ़ में नूवां रोड पर अस्थाई डेरा लगाकर रह रहा है. वह शनिवार की शाम अपने टैम्पो में 12 वर्षीय बेटी पायल उर्फ काजल, फूफा मनोज की आठ वर्षीय पुत्री सैणी व 10 वर्षीय बेटे जालिम, 40 वर्षीय पत्नी मीता बेन, बड़े भाई की 12 वर्षीय पुत्री कंचन, सात वर्षीय काजल बेन को बैठाकर सुजानगढ़ रोड पर पानी भरने के लिए जा रहा था.

इसी दौरान संगम चौराहे के पास एक ट्रेलर के चालक ने लापरवाही से अपने वाहन को चलाकर घुमाने लगा. टक्कर से बचने के लिए टैम्पो को काफी रोकने का प्रयास किया, लेकिन वह पलटी खा गया, जिससे उसमें सवार पायल उर्फ काजल, सैणी एवं काजल बेन ट्रेलर के टायरों के बीच आ गई, जिससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई.

हादसे में मुकदमा दर्ज

वहीं टैम्पो में सवार जालम, मीता बेन व कंचन घायल हो गए, जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया. मीता बेन व कंचन को हायर सेंटर रेफर कर दिया. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर रविवार को लाश का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है. 

Advertisement

यह भी पढ़ें- 

मॉडल इशप्रीत की मौत बनी रहस्य, ब्वायफ्रेंड को तीन दिन बाद भी नहीं आया होश

नीदरलैंड की कंपनी ने सीकर के किसानों को बेचा 1 करोड़ रुपये का घटिया का बीज, अमराराम ने की कार्रवाई की मांग