विज्ञापन

भीलवाड़ा में मंदिर के बाहर गोवंश अवशेष मिलने पर दूसरे दिन बवाल, तोड़फोड़ पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया

उपद्रव कर रहे लोगों को तितर-बितर करने के लिए पुलिस को आज दो बार बल प्रयोग करना पड़ा है. इस दौरान करीब 100 बाइक को आंदोलनकारी छोड़कर भाग गए. वहीं, पुलिस ने 3 दर्जन बाइक को जब्त भी किया है. 

भीलवाड़ा में मंदिर के बाहर गोवंश अवशेष मिलने पर दूसरे दिन बवाल, तोड़फोड़ पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया
मंदिर के बाहर गोवंश अवशेष मिलने पर दूसरे दिन बवाल

Rajasthan News: भीलवाड़ा में मंदिर के बाहर मिले गोवंश के अवशेष को लेकर बवाल दूसरे दिन भी नहीं थमा. घटना के विरोध में सोमवार को कुछ लोग परशुराम सर्किल पर जमा हो गए. इस दौरान कुछ असामाजिक तत्वों ने अजमेर तिराहे रोड स्थित होंडा शोरूम के शीशे तोड़ दिए. हंगामे के बाद दोपहर बाद बाजार बन्द हो गए. उपद्रव कर रहे लोगों को तितर-बितर करने के लिए पुलिस ने आज दो बार लाठीचार्ज किया. वहीं, पुलिस ने मामले में अब तक 8 लोगों को हिरासत में भी लिया है.

रविवार को शुरू हुआ था हंगामा 

दरअसल, भीलवाड़ा के गांधी सागर तालाब रोड पर रविवार को एक मंदिर के बाहर गोवंश के अवशेष मिलने और गोवंश में हमले को लेकर हंगामा हो गया. हजारों की संख्या में लोग घटना को लेकर विरोध पर उतर आए और सड़क जाम करके धरना दिया. रविवार को दोपहर बाद अचानक उग्र आंदोलनकारी को नियंत्रित करने के लिए पुलिस ने हल्का बल भी प्रयोग किया. इस दौरान भाजपा सांसद दामोदर अग्रवाल भी घटनास्थल पर पहुंचकर धरने पर बैठ गए. 

दो बार पुलिस ने लाठीचार्ज किया

घटना को लेकर रविवार को दिनभर चले हंगामे के बाद सोमवार को एक बार फिर से बवाल शुरू हो गया. नाराज लोग शहर के परशुराम सर्किल पर जमा हो गए. इस बीच कुछ असामाजिक तत्वों ने एक शो रूम के शीशे तोड़ दिए. कुछ ही देर बाद कुछ युवकों की टोली ने गोल प्याऊ चौराहे पर हुड़दंग करने का प्रयास किया. उपद्रव कर रहे लोगों को तितर-बितर करने के लिए पुलिस को आज दो बार बल प्रयोग करना पड़ा है. पुलिस की कार्रवाई के दौरान मची अफरा तफरी के बाद करीब 100 बाइक को आंदोलनकारी छोड़कर भाग गए. वहीं, पुलिस ने 3 दर्जन बाइक को जब्त भी किया है. 

Latest and Breaking News on NDTV

8 लोगों से पूछताछ कर रही पुलिस

उधर संतोष मेंटन का एक प्रतिनिधिमंडल पुलिस अधीक्षक राजेंद्र दुष्यंत से मिलने पहुंचा और राजेंद्र दुष्यंत से पूरे घटनाक्रम को लेकर अब तक की गई पुलिस की कार्रवाई की जानकारी ली.  पुलिस अधीक्षक ने उचित कार्रवाई करने का आश्वासन देते हुए  महंत हंशाराम को पूरा फीडबैक दिया. उसके बाद संतुष्ट संत महात्माओं ने नाराजगी जता रहे युवाओं को समझाने का प्रयास किया. पुलिस के मुताबिक, मामले में अब तक आठ लोगों को हिरासत में लिया गया है, जिनसे कोतवाली थाना पुलिस पूछताछ कर रही है. पुलिस 50 से अधिक सीसीटीवी कैमरे का रिकॉर्ड भी खंगाल रही है.

यह भी पढ़ें- राजस्थान में मंदिर के बाहर गोवंश के अवशेष मिलने से हंगामा, धरने पर बैठे BJP सांसद

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Udaipur:  भारत का सिटी ऑफ रोमांस, यहां की खूबसूरत झीलें-महल-हवेलियां पर्यटकों को क्यों करती हैं आकर्षित
भीलवाड़ा में मंदिर के बाहर गोवंश अवशेष मिलने पर दूसरे दिन बवाल, तोड़फोड़ पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया
a man Planted a garden of more than 5 thousand plants on the roof of the house in didwana rajasthan carved Om and Swastika shapes on it
Next Article
गलियारा, बालकनी और बरामदे में लगा दिए 5 हजार पौधे, अनूठे जज़्बे से घर को बना दिया 'हाउस ट्री '  
Close