विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 05, 2023

NDTV से बोले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत-" वन नेशन वन इलेक्शन लोकतंत्र के लिए ख़तरा"

जयपुर में NDTV राजस्थान के लॉन्चिंग के कार्यक्रम में  NDTV के प्रधान संपादक संजय पुगलिया की मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत

Read Time: 1 min
NDTV से बोले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत-
बातचीत के दौरान NDTV के प्रधान संपादक संजय पुगलिया और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत
JAIPUR:

जयपुर में आयोजित NDTV राजस्थान के लॉन्चिंग के कार्यक्रम में NDTV के प्रधान संपादक संजय पुगलिया से एक एक्सक्लूसिव बातचीत में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने 'वन नेशन वन इलेक्शन' टिप्पणी करते हुए कहा, मैं यह पहली बार देख रहा हूं कि किसी राष्ट्रपति को "वन नेशन वन इलेक्शन कमेटी"  का हेड बनाया गया है.

सीएम गहलोत ने आगे कहा कि ये ठीक नहीं है. उन्होंने आगे कहा कहा कि नेशन-वन इलेक्शन लोकतंत्र पर खतरा है. राष्ट्रपति का पद गरिमा वाला पद है. राष्ट्रपति को कमेटी का अक्ष्यक्ष बना दिया "  गहलोत ने कहा कि वन नेशन वन इलेक्शन का आइडिया नया नहीं है. सब लोग मिल बैठकर तय करते तो अच्छा होता. विपक्ष से इस पर सलाह न करना शक पैदा करता है. 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close