विज्ञापन
Story ProgressBack

CBI के रास्ते खुल गए है, जिन्होंने गलती की वो डर रहे हैं... जोधपुर में बोले CM भजनलाल शर्मा

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने पूर्व मुख्यमंत्री गहलोत के गृह जिले में बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि ''पेपर लीक करने वालों को नहीं बख्शा नहीं जाएगा.''

Read Time: 4 min
CBI के रास्ते खुल गए है, जिन्होंने गलती की वो डर रहे हैं... जोधपुर में बोले CM भजनलाल शर्मा
जोधपुर में कार्यक्रम को संबोधित करते राजस्थान सीएम भजनलाल शर्मा.
जोधपुर:

CM Bhajanlal Visit Jodhpur: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा पहली मुख्यमंत्री बनने के बाद बुधवार के एक दिसवीय दौरे पर जोधपुर पहुंचे. जहां जोधपुर में विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत भी की. मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने अपने जोधपुर प्रवास के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के गृह जिले में पूर्ववर्ती सरकार पर कई आरोप लगाए.

'स्थाई ब्लड डोनेशन सेंटर'

देश के पहले 'स्थाई ब्लड डोनेशन सेंटर' के लोकार्पण के अवसर पर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने पूर्ववर्ती गहलोत सरकार पर जमकर आरोप लगाए. सीएम भजनलाल शर्मा ने अपने उद्बोधन ने कहा कि कांग्रेस सरकार में हुए ''पेपर लीक का मामला'' युवाओं के साथ अन्याय है. जहां किसी भी पेपर लीक करने वाले को सरकार नहीं बख्शेगी.

घोषणा पत्र व संकल्प पत्र

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि हमने चुनाव से पहले जो आपसे घोषणा पत्र व संकल्प पत्र में वादे किए थे उनको प्राथमिकता के साथ पूरा कर रहे हैं. जब हमने 450 में गैस सिलेंडर देने की बात कही थी उसको हमने 1 जनवरी से लागू भी कर दिया है. इसके साथ ही किसानों को 125 रुपए बोनस देने का भी हमारी सरकार ने वादा किया था.

इस समारोह में 'आर्ट ऑफ लिविंग' के संस्थापक 'श्रीश्री रविशंकर महाराज व केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्रसिंह शेखावत' व राजस्थान सरकार के विधि मंत्री जोगाराम पटेल भी इस मौके पर मौजूद रहे.

डबल इंजन की सरकार

जहां राजस्थान में डबल इंजन की सरकार इस प्रदेश के अंदर युवाओं के विश्वास को भी जीत कर आई है. मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने इस मौके पर निर्मल गहलोत चैरिटेबल फाउंडेशन की पहल की सराहना करते हुए कहा कि यह देश का पहला अद्भुत स्थाई ब्लड डोनेशन सेंटर है. जहां यह रक्तदाताओं के लिए यह एक सहूलियत देने वाला सेंटर सिद्ध होगा.

राज्य में सीबीआई के लिए रास्ते खुले हैं...! पूर्ववर्ती सरकार के गढ़ में जमकर बरसे CM भजनलाल शर्मा

कांग्रेस सरकार पर तीखे वार करते CM भजनलाल शर्मा

रक्तदान में युवाओं का योगदान

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने अपने उद्बोधन में कहा कि जहां कोरोना के समय अस्पतालों में रक्त की कमी के चलते 500 यूनिट की आवश्यकता है तो वहां हजारों लोग लाइनों में आकर खड़े हो जाते थे. रक्तदान करने के लिए ऐसे में युवाओं को और राजस्थान की जनता को मैं हृदय से धन्यवाद देता हूं और निश्चित रूप से आपके सहयोग के लिए प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी की यह सरकार हमेशा तत्पर खड़ी रहेगी.

सीबीआई के लिए रास्ते खोले हैं

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने पेपर लीक प्रकरण का मुद्दा उठाते हुए कहा की पूर्व सरकार में 19 पेपरों में 17 पेपर लीक हुए थे. ऐसे में पेपर लीक करने वालों के खिलाफ राजस्थान की सरकार उन्हें छोड़ेगी नहीं बल्कि कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी. हमारी सरकार ने सीबीआई के लिए रास्ते खोले हैं. जिसमें भी कांग्रेस को परेशानी हो रही है. राजस्थान की सरकार सीबीआई की जांच में पूरी तरह सहयोग करेगी.

सीएम भजनलाल शर्मा ने आगे कहा कि जो गलत काम करेगा, वो सीबीआई से डरेगा. अब राजस्थान में कानून का राज चलेगा, भूमाफियाओं का नहीं. उन्होंने कहा कि पिछली सरकार ने सीबीआई पर जो रोक लगाई थी, उसे अब हटा दिया गया है. जिन्होंने गलती की हैं वो डर रहे हैं. 

इसे भी पढ़े: राजस्थान में लघु उद्योगों के विकास में हरसंभव सहयोग करेगी सरकार... जोधपुर में बोले CM भजनलाल शर्मा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close