विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 05, 2023

रमेश बिधुड़ी का सीएम गहलोत पर हमला, बोले, 'कुर्सी बचाने के लिए करते रहे विधायकों की गुलामी'

भाजपा के सांसद रमेश बिधूड़ी ने आज टोंक में बीजेपी के अभियान का शुभारंभ किया. भाजपा टोंक प्रभारी बिधुड़ी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा मुख्यमंत्री सिर्फ अपनी कुर्सी बचाने के लिए विधायकों की गुलामी करते रहें, उनके विधायक सेवा की जगह लूट मचाते रहे.

Read Time: 2 min
रमेश बिधुड़ी का सीएम गहलोत पर हमला, बोले, 'कुर्सी बचाने के लिए करते रहे विधायकों की गुलामी'
टोंक विधानसभा प्रभारी रमेश बिधूड़ी
टोंक:

भाजपा के सांसद रमेश बिधूड़ी ने गुरूवार को टोंक में बीजेपी के अभियान का शुभारंभ किया. उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि डबल इंजन की सरकार जहां-जहां बनी है, वहां-वहां विकास हुआ है. उन्होंने कहा कि वो दौसा में मौजूदा टोंक विधायक सचिन पायलट के पिता राजेश पायलट के साथ काम करने का अनुभव साझा करते हुए कहा कि जनता कांग्रेस की तुष्टिकरण की नीति का जवाब देगी. 

बिधूड़ी ने सचिन पायलट के सवाल पर कहा कि कौन कब आता है और कौन 6 महीने में एक बार आकर चला जाता है, यह जनता को पता है और जनता ही जवाब भी देगी. उन्होंने कांग्रेस पर भ्रष्टाचार और गुलामी का आरोप भी लगाया.

बिधुड़ी ने लगाया सीएम पर आरोप 

टोंक प्रभारी रमेश बिधुड़ी ने कांग्रेस पर तुष्टिकरण का आरोप लगाते हुए कहा कि राजस्थान आज भ्रष्टाचार में डूब गया है. मुख्यमंत्री सिर्फ अपनी कुर्सी बचाने के लिए विधायकों की गुलामी करते रहें, उनके विधायक सेवा की जगह लूट मचाते रहे. उन्होने कहा, भाजपा कार्यकर्ताओं की पार्टी है जबकि अन्य राजनीतिक दल एक परिवार की पहचान बनकर रह गए है.

'आपणो राजस्थान' अभियान शुरू किया

भाजपा जिलाध्यक्ष राजेन्द्र पराणा ने बताया कि बीजेपी ने राजस्थान विधानसभा चुनावों के लिए नए अभियान 'आपणो राजस्थान, सुझाव आपका, संकल्प हमारा' का आयोजन शुरू किया है. इस अभियान के तहत भाजपा रथों के माध्यम से लोगों से सुझाव मांगेगी और उनके आधार पर संकल्प पत्र तैयार करेगी.

बिधूड़ी ने रथ को झंडी दिखाकर रवाना किया

इसके अलावा, भाजपा ने एक टोल फ्री नंबर और वेबसाइट भी शुरू की है ताकि लोग सुझाव दे सकें. इस रथ को भी जिला चुनाव प्रभारी रमेश बिधूड़ी ने झंडी दिखाकर रवाना किया.

ये भी पढ़ें-हर बूथ पर कमल खिलाना, जितना कमल खिलेगा उतना राजस्थान भी खिलेगा, जोधपुर में बोले पीएम मोदी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close