विज्ञापन

राजस्थान में पिता बना दरिंदा, नाबालिग लड़की से किया रेप; भाई ने भी नहीं छोड़ा

चार दिन पहले 12 वर्षीय नाबालिग ने अपनी स्कूल टीचर को उसके साथ हुई दरिंदगी के बारे में बताया. जिस पर स्कूल टीचर ने नाबालिग की मां को बुलाकर समझाइश की.

राजस्थान में पिता बना दरिंदा, नाबालिग लड़की से किया रेप; भाई ने भी नहीं छोड़ा
राजस्थान में पिता बना दरिंदा

Rajasthan News: चूरू जिले में रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. रतनगढ़ थाना के एक गांव में 12 वर्षीय नाबालिग के साथ सौतेले पिता और सौतेले भाई पर रेप करने का आरोप है. गांव के लोगों द्वारा सूचना मिलने पर चाइल्ड हेल्पलाइन की टीम मौके पर पहुंची. जहां टीम ने रतनगढ़ पुलिस के साथ मिलकर गांव से नाबालिग लड़की का रेस्क्यू किया. चाइल्ड हेल्प लाइन टीम के ऑफिस में लाकर काउंसलर वर्षा कंवर ने नाबालिग की काउंसलिंग की.

5 साल से लिव-इन में है नाबालिग की मां

चाइल्ड हेल्प लाइन के जिला परियोजना अधिकारी पन्ने सिंह ने बताया कि नाबालिग की काउंसलिंग के दौरान पता चला कि उसकी मां करीब पांच साल से लिव-इन में रतनगढ़ तहसील के एक गांव में एक युवक के साथ रहती है. वह तीन बहने हैं. नाबालिग उनमें सबसे छोटी है, जो गांव के सरकारी स्कूल में कक्षा तीन की छात्रा है. उसके सौतेले भाई ने भी उसके साथ गंदी हरकत करते हुए रेप किया.

कई महीनों तक पिता ने की घिनौनी हरकत

घटना के बाद पिछले साल नवम्बर माह में सौतेला भाई काम करने के लिए पूणे चला गया. इसके बाद गत आठ माह से लगातार उसके साथ सौतेला पिता रेप की घिनौती वारदात को अंजाम देता रहा है. चाइल्ड हेल्प लाइन के जिला परियोजना अधिकारी पन्ने सिंह ने बताया कि अब नाबालिग का डीबी अस्पताल में मेडिकल मुआयना करवाया जायेगा. इसके बाद बाल कल्याण समिति में पेश किया जायेगा. नाबालिग की मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी. 

काउंसलिंग में सामने आया कि चार दिन पहले 12 वर्षीय नाबालिग ने अपनी स्कूल टीचर को उसके साथ हुई दरिंदगी के बारे में बताया. जिस पर स्कूल टीचर ने नाबालिग की मां को बुलाकर समझाइश की. जिस पर नाबालिग की मां ने नाबालिग का ध्यान रखने की बात कही. मगर इसी दौरान गांव के लोगों द्वारा घटना की सूचना चाइल्ड हेल्प लाइन को दी, जिस पर चाइल्ड हैल्प लाइन टीम को सूचना दी.

यह भी पढ़ें- हरिद्वार की युवती से धौलपुर में गैंगरेप, नौकरी का झांसा देकर 3 लोगों ने की दरिंदगी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Dausa: 14 घंटे से नीरू को बचाने के लिए चल रही जंग, मां पाइप के बने टनल से बच्ची से की बात    
राजस्थान में पिता बना दरिंदा, नाबालिग लड़की से किया रेप; भाई ने भी नहीं छोड़ा
In Bundi district the robber bride poisoned the groom family and took away the goods, already been married three
Next Article
Bundi Looteri Dulhan: लुटेरी दुल्हन का आंतक, दूल्हे के परिवार को जहर देकर ले गई सारा सामान, पहले हो चुकी हैं 2 शादी
Close