विज्ञापन

Rajasthan News: हरिद्वार की युवती से धौलपुर में गैंगरेप, नौकरी का झांसा देकर 3 लोगों ने की दरिंदगी

तीनों युवकों ने बारी-बारी से युवती के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. पीड़िता के साथ आरोपियों द्वारा मारपीट भी की गई. युवती आरोपियों के चंगुल से छूटकर मनिया पुलिस थाने पहुंची और पूरे मामले से पुलिस को अवगत कराया.

Rajasthan News: हरिद्वार की युवती से धौलपुर में गैंगरेप, नौकरी का झांसा देकर 3 लोगों ने की दरिंदगी
हरिद्वार की युवती से धौलपुर में गैंगरेप

Rajasthan News: धौलपुर के मनिया थाना इलाके के रांडोली गांव में तीन बहसी दरिंदों ने उत्तराखंड की युवती से गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है. युवती को नौकरी का झांसा देकर आरोपियों ने बुलाया था. युवती की शिकायत पर संभावित ठिकानों पर पुलिस दबिश दे रही है. उधर घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस ने मौका मुआयना किया. एफएसएल की टीम को भी मौके पर बुलाया गया है.

खंडहर नुमा मकान में ले गए

सीओ राजेश शर्मा ने बताया कि उत्तराखंड के हरिद्वार जिले की एक युवती ने तीन युवकों के खिलाफ नामजद गैंगरेप का मुकदमा दर्ज कराया है. रिपोर्ट में युवती ने आरोप लगाया कि दिल्ली के रहने वाले एक युवक ने नौकरी दिलाने का झांसा देकर धौलपुर बुलाया था. इसके बाद मनिया थाना इलाके में एक खंडहर नुमा मकान में युवक उसको ले गया था. वहां पर उसने अपने दो अन्य साथियों को भी बुलाया.

3 लोगों को किया गैंगरेप

तीनों युवकों ने बारी-बारी से युवती के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. पीड़िता के साथ आरोपियों द्वारा मारपीट भी की गई. युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म (गैंगरेप) करने के बाद तीनों आरोपी सो गए. इसके बाद युवती ने मोबाइल से कॉल कर अपनी सहेली को घटना से अवगत करा दिया. युवती आरोपियों के चंगुल से छूटकर मनिया पुलिस थाने पहुंची और पूरे मामले से पुलिस को अवगत कराया.

आरोपियों की गिरफ्तारी के पुलिस की दबिश

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने तुरंत मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस ने घटनास्थल पर एफएसएल टीम को बुलाकर मौका मुआयना किया और युवती का बोर्ड द्वारा मेडिकल कराया है. घटना के संबंध में युवती के पर्चा बयान लिए जा रहे हैं. आरोपियों की पहचान करके पुलिस संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है. उन्होंने बताया आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार कर मामले में कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें- भिवाड़ी में आतंकियों ने किराए पर लिए थे 2 कमरे, पड़ोसी बोले- दरवाजा हमेशा बंद रहता

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Monsoon In Rajasthan: राजस्थान में अभी और ठहरेगा मानसून, IMD ने जारी किया पूर्वी राजस्थान में भारी बारिश का अलर्ट  
Rajasthan News: हरिद्वार की युवती से धौलपुर में गैंगरेप, नौकरी का झांसा देकर 3 लोगों ने की दरिंदगी
fire suddenly broke out at night roadways bus workshop in Baran district, in which an ITI trainee got injured by the fire
Next Article
Rajasthan: बारां के रोडवेज वर्कशॉप में लगी भयानक आग, धू-धू कर जली बस ; एक कर्मचारी झुलसा  
Close