हरियाणा में चुनाव प्रचार कर रहे चूरू सांसद राहुल कस्वां का वीडियो वायरल, यूजर्स ने की डोटासरा से तुलना

चूरू सांसद राहुल कस्वां हरियाणा में कांग्रेस के लिए चुनाव प्रचार कर रहे हैं. अपने भाषणों के जरिए बीजेपी पर जमकर हमला बोलने के साथ ही वह युवाओं के साथ जमकर डांस भी कर रहे हैं. उनके इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Rahul Kaswan: चूरू सांसद राहुल कस्वां (Rahul Kaswan) हरियाणा में कांग्रेस के लिए चुनाव प्रचार कर रहे हैं. वह अपने भाषणों के जरिए बीजेपी पर जमकर हमला बोलने के साथ ही वह युवाओं के साथ जमकर डांस भी कर रहे हैं. उन्होंने 'तेजल सुपर डूपर' डांस पर नाचते हुए वीडियो भी पोस्ट किया. जिसमें वह जनसभा को संबोधित करने के बाद लोगों के साथ नाच भी रहे हैं. उनके इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है और साथ ही यूजर इसकी तुलना कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के डांस के साथ भी कर रहे हैं. अक्सर डोटासरा भी कार्यक्रम में इसी तरह के डांस के चलते लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच चुके हैं.

कांग्रेस सांसद ने हरियाणा में जनसंपर्क के दौरान कहा कि लगातार मिल रहा अपार स्नेह स्पष्ट संकेत दे रहा है कि कांग्रेस की सरकार प्रचण्ड बहुमत के साथ आ रही है. किसान, जवान व गरीब विरोधी नीतियां थोपने वाले भाजपा के 10 साल के नकारा शासन की विदाई का समय अब बिल्कुल नजदीक है. विधानसभा चुनावों में हरियाणा परिवर्तन के लिए आतुर है. भाजपा के 10 वर्ष के शासन में बेरोजगारी दर बढ़ती ही चली गई है, जिसके चलते आज प्रदेश का युवा हताश व निराश है. विकास के नाम पर न सड़कें हैं और न अन्य मूलभूत सुविधाएं.

Advertisement
"किसान, जवान व गरीब विरोधी नीतियां थोपने वाले भाजपा के 10 साल के नकारा शासन की विदाई का समय अब बिल्कुल नजदीक है. विधानसभा चुनावों में हरियाणा परिवर्तन के लिए आतुर है."- राहुल कस्वां

यहां देखे वीडियो

Advertisement

बीजेपी ने काटा टिकट तो राजेंद्र राठौड़ पर बरसे थे कस्वां

दो बार से बीजेपी से सांसद रहे कस्वां का टिकट पार्टी ने काट दिया था. जब इस साल बीजेपी ने मौका नहीं दिया तो उन्होंने बगावती तेवर दिखाते हुए बीजेपी की प्राथमिक सदस्यता और सांसद पद से इस्तीफा दे दिया था. राहुल कस्वां के टिकट कटने के पीछे राजेंद्र राठौड़ से उनकी अदावत को वजह बताया था. कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ने के बाद राहुल कस्वां को 7 लाख 28 हजार 211 और भाजपा के देवेंद्र झाझरिया को 6 लाख 55 हजार 474 वोट मिले थे. राहुल कस्वां ने भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र झाझरिया को 72 हजार 737 वोट से हराया.  

Advertisement

डोटासरा भी इसी अंदाज से हुए काफी लोकप्रिय

डोटासरा भी इसी तरह के डांस और भाषण के अंदाज से काफी लोकप्रिय हुए हैं. राजस्थान विधानसभा और फिर लोकसभा के चुनाव प्रचार में चिर परिचित अंदाज में 'तेजल सुपर डुपर' गीत पर नाचते हुए युवा मतदाताओं को आकर्षित काफी आकर्षित किया था. साथ ही स्थानीय बोली में विपक्षी नेताओं और बीजेपी पर उनके तंज का वीडियो भी जमकर वायरल होता है. इसी के चलते डोटासरा पूरे राजस्थान में कांग्रेस पार्टी के एक प्रमुख स्टार प्रचारक के तौर पर जाने जा रहे हैं. 

यह भी पढ़ेंः संघ प्रमुख मोहन भागवत बारां दौरे पर, कई दिग्गज नेताओं और मंत्रियों से करेंगे मुलाकात!


 

Topics mentioned in this article