Rajasthan: CID अफसर खड़क सिंह सस्पेंड, विधवा महिला से बनाया शारीरिक संबंध; फिर रची खौफनाक साजिश

Rajasthan: CID अफसर खड़क सिंह ने एक विधवा महिला को प्रेम जाल में फंसाया. जब महिला ने शादी का दबाव बनाया तो उसने चाकू से हमला कर जान से मारने की कोशिश की. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan News: पुलिस ने CID अफसर खड़क सिंह को गिरफ्तार किया था. वह जयपुर में पुलिस की इंटेलिजेंस शाखा में तैनात था. उसके ऊपर प्रेमिका और उसके बेटे को जान से मारने की कोशिश की. मामला हरमाड़ा थाना क्षेत्र के नींदड़ इलाके के 12 जुलाई का है. पुलिस महानिदेशक संजय अग्रवाल ने 20 जुलाई को खड़क सिंह को सस्पेंड कर दिया.

इंटेलिजेंस शाखा में नौकरी कर रहा था   

खड़क सिंह 27 साल से पुलिस विभाग की इंटेलिजेंस शाखा में नौकरी कर रहा था. 26 साल से जयपुर में ही पुलिस मुख्यालय में तैनात था. एक साल पहले उदयपुर जोन में उसका ट्रांसफर हो गया था. करीब 7-8 महीने तक बांसवाड़ा में उसकी तैनाती थी. मार्च 2024 में उसका तबादला उदयपुर कर दिया गया था. 

प्रेमिका और उसके बेटे की हत्या की कोशिश की थी   

12 जुलाई को वह उदयपुर से जयपुर आया. सुबह करीब 9 बजे उसने एक महिला और उसके 10 वर्षीय बेटे की हत्या करके जमीन में गाड़ने की कोशिश की थी. लेकिन, वह वारदात को अंजाम नहीं दे पाया. उसने मां-बेटे पर चाकू से हमला करके घायल कर दिया था. दोनों लहूलुहान हो गए. 

महिला को शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए 

सीआईडी अफसर खड़क सिंह ने बांसवाड़ा में तैनात था. वहीं पर एक विधवा महिला के संपर्क में आया. महिला को शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए. उसे मदद का झांस देता रहा. इसके बाद उदयपुर ट्रांसफर करवा लिया. महिला उदयपुर भी खड़क सिंह से मिलने आती रही. महिला ने शादी के लिए दबाव बनाया तो हत्या की साजिश रची. करीब 10 दिन तक उसने महिला को पत्नी बताकर किराए के मकान में साथ रखा. 11 जुलाई की रात को महिला और उसके बेटे को लेकर जयपुर चला गया. 

Advertisement