विज्ञापन
Story ProgressBack

जैसलमेर पहुंचे CM भजनलाल, बोले- 'इलेक्शन में जो वादे किए थे उनमें से 45 फीसदी वादे हमने 3 महीने में ही पूरे कर दिए'

CM शर्मा ने जैसलमेर रेलवे स्टेशन पर विभिन्न परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास कार्यक्रम मे हिस्सा लिया.जहां वर्चुअल माध्यम से देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अहमदाबाद से देश भर में 85 हजार करोड़ रुपए से 6000 हजार परियोजनाओं का एक बटन दबाकर लोकार्पण,शिलान्यास व शुभारम्भ किया.

Read Time: 2 min
जैसलमेर पहुंचे CM भजनलाल, बोले- 'इलेक्शन में जो वादे किए थे उनमें से 45 फीसदी वादे हमने 3 महीने में ही पूरे कर दिए'
कार्यक्रम में भजनलाल शर्मा और भाजपा नेता

Jaisalmer News: मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा मंगलवार को एक दिवसीय दौरे पर जैसलमेर पहुंचे. राजस्थान के मुख्य सचिव सुधांश पंत,मंत्री जोराराम पटेल भी साथ मौजूद रहे. भाजपा नेताओं ने सीएम शर्मा का पुष्पगुच्छ भेंट कर स्वागत किया. सीएम भजनलाल शर्मा का काफिला जैसलमेर एयरपोर्ट से निकलकर रेलवे स्टेशन पहुंचा. सीएम शर्मा के जैसलमेर रेलवे स्टेशन पहुंचने पर रेलवे GM अमिताभ, DRM पंकज कुमार सिंह सहित तमाम अधिकारियो द्वारा सीएम का स्वागत सत्कार किया गया. जिसके बाद सीएम रेल परियोजना कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे. 

CM शर्मा ने जैसलमेर रेलवे स्टेशन पर विभिन्न परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास कार्यक्रम मे हिस्सा लिया. जहां वर्चुअल माध्यम से देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अहमदाबाद से देश भर में 85 हजार करोड़ रुपए से 6000 हजार परियोजनाओं का एक बटन दबाकर लोकार्पण,शिलान्यास व शुभारम्भ किया. इस दौरान सीएम भजनलाल शर्मा में तालिया बजाकर जैसलमेर में इस सौगात का स्वागत किया.

जैसलमेर को पीएम मोदी द्वारा एक बड़ी सौगात दी है

लगभग 52 करोड़ रूपये से जैसलमेर रेलवे स्टेशन पर विकास के कार्य होंगे. जिसमें 52 करोड़ रूपये से जैसलमेर रेलवे स्टेशन पर ट्रेन अनुरक्षण डिपो का निर्माण होगा.वही एक वॉशिंग लाइन दो हैवी रिपेयर और दो स्टेबल लाइन का भी निर्माण होना है.  सीएम ने 85 करोड़ की 6000 परियोजनाओ से भारतीय रेलवे के विकास के लिए पीएम का धन्यवाद ज्ञापित किया.वही कांग्रेस सरकार पर भी जमकर निशाने साधे.उन्होंने कहा कि पिछली सरकारे क्षेत्र के आधार पर,जाति के आधार पर विकास करती थी लेकिन हम भारत की जनता के आधार पर काम करते है.

'40 से 45 प्रतिशत वादे पूरे कर दिए'

उन्होंने कहा कि, हमारी डबल इंजन सरकार के बदौलत हमने 3 माह में राजस्थान की जनता से किए अपने 40 से 45 प्रतिशत वादे पूरे करके दिखाए है. एक-एक कर तमाम वादे पूरे करेंगे.आप विश्वास दिलाइए कि हम आने वाले लोकसभा चुनाव में 25 कमल मोदी जी के साथ दिल्ली भेजेंगे. 

यह भी पढ़ें- PM मोदी ने 10 वंदे भारत ट्रेनों को दिखाई हरी झंडी, बोले, 'हम चुनाव जीतने के लिए नहीं...'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close