विज्ञापन
Story ProgressBack

सीएम भजन लाल ने सचिवालय के अधिकारियों के साथ की पहली बैठक, कहा- 25 साल को ध्यान में रखकर बनाए योजना

सीएम भजन लाल ने अधिकारियों के सामने उन्हीं बातों को दोहराया है जो वादा उन्होंने जनता से किया है. वहीं, उन्होंने अधिकारियों को विशेष तौर पर कहा है कि वह जो भी योजना को बनाएं उसे 25 साल को ध्यान में रखकर बनाएं.

Read Time: 3 min
सीएम भजन लाल ने सचिवालय के अधिकारियों के साथ की पहली बैठक, कहा- 25 साल को ध्यान में रखकर बनाए योजना
सीएम भजन लाल शर्मा

Rajasthan News: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा अब अपने कामों में लग गए हैं. दिल्ली में आलाकमान से मिलने के बाद सीएम जयपुर पहुंचे तो उन्होंने सोमवार को सचिवालय के उच्च अधिकारियों के साथ पहली बैठक की है. इस बैठक में उन्होंने अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिये हैं. सीएम भजन लाल ने अधिकारियों के सामने उन्हीं बातों को दोहराया है जो वादा उन्होंने जनता से किया है. वहीं, उन्होंने अधिकारियों को विशेष तौर पर कहा है कि वह जो भी योजना को बनाएं उसे 25 साल को ध्यान में रखकर बनाएं.

100 दिन की कार्य योजना बनाने का निर्देश

सीएम भजन लाल शर्मा ने सचिवालय के उच्च अधिकारियों की बैठक में उनसे कहा है कि वह पहले 100 दिन की कार्य योजना को तैयार करें. उन्होंने सभी विभागों को निर्देश दिया है कि वह 100 दिनों के कार्य योजना को तैयार कर जल्द क्रियान्यवयन करें. इसके साथ ही उन्होंने केंद्र की योजनाओं को गति देने का भी निर्देश दिया है.

बता दें, सीएम भजन लाल शर्मा ने सोमवार को ही विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम में अपने संबोधन में कहा था कि, केंद्र की योजनाओं को सभी लोगों तक पहुंचाना हमारा काम है. केंद्र की योजना को अंतिम पायदान तक के लोगों तक पहुंचाने का काम सरकार करेगी. इसी तहत उन्होंने अधिकारियों को भी इस बारे में निर्देश दिये हैं.

भ्रष्टाचार पर सख्ती बरतने के आदेश

सीएम भजन लाल शर्मा ने अधिकारियों को साफ किया कि सभी जोरी टॉलरेंस पर ज्यादा काम करें. उन्होंने कहा प्रदेश में किसी भी तरह का भ्रष्टाचार सहन नहीं किया जाएगा. जीरो टॉलरेंस पर काम करने के लिए हर तरह की सख्ती बरती जाए और भ्रष्टाचारियों को कड़ी सजा मिले.

बता दें, सीएम शपथ लेने के बाद ही भजन लाल शर्मा ने प्रदेश में अपराधियों और भ्रष्टाचारियों पर नकेल कसने के निर्देश दिये थे. पेपर लीक मामले में आदेश के के बाद ही SIT गठन की गई. जबकि गैंगस्टर और संगठित अपराधियों से निपटने के लिए एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स का गठन किया गया है.

यह भी पढ़ेंः राज्यपाल ने कालीचरण सराफ को दिलाई प्रोटेम स्पीकर पद की शपथ, किरोड़ी लाल मीणा को भी मिली जिम्मेदारी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close