विज्ञापन
Story ProgressBack

CM भजनलाल के निर्देशों का दिखा असर, फ्रेंडली अंदाज में जनता के बीच पहुंची पुलिस, डीसीपी ने दिखाई सख्ती

राजस्थान में सीएम भजनलाल कानून व्यवस्था को लेकर कड़ा रूख अपना रहे हैं, इसी क्रम में उन्होंने अपने अधिकारियों को त्वरित कार्रवाई के निर्देश दिए हैं.  

Read Time: 2 min
CM भजनलाल के निर्देशों का दिखा असर, फ्रेंडली अंदाज में जनता के बीच पहुंची पुलिस, डीसीपी ने दिखाई सख्ती
जोधपुर में लोगों की शिकायत सुनती डीएसपी.

Rajasthan News: राजस्थान की भजनलाल सरकार प्रदेश में कानून व्यवस्था को लेकर पूरे एक्शन मोड में देखी जा रही है. जहां बात करें राजस्थान की न्यायिक राजधानी जोधपुर की तो मुख्यमंत्री के निर्देशों का असर अब राजस्थान की न्यायिक राजधानी और पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के गृह जिले में भी देखने को मिल रहा है. जहां जोधपुर पुलिस कमिश्नरेट के पूर्व आयुक्तालय की ओर से जनता की समस्याओं को जानने के लिए जनता के बीच पहुंचकर उनकी समस्याओं का निस्तारण करने के लिए जनसुनवाई की, फरियाद पुलिस के पास पहुंची तो वहां मौजूद डीसीपी ने भी उन पर तुरंत एक्शन करने के आदेश जारी किया.

समस्या का तुरंत समाधान

दरअसल जोधपुर के हृदय स्थल घंटाघर में शुक्रवार को जोधपुर पुलिस की तरफ से जनसुनवाई का कार्यक्रम आयोजित किया गया. जिसमें डीसीपी डॉ.अमृता दुहन ने बड़ी संख्या में पहुंचे फरियादियों की फरियादें सुनी. फरियादियों ने जब अपनी फरियाद डीसीपी के सामने रखी तो डीसीपी ने भी बताया कि पुलिस मुख्यालय के आदेश अनुसार आज जनसुनवाई चल रही है और उनकी समस्याओं का तुरंत समाधान किया जा रहा है. इस बीच एक युवक एक थाने की शिकायत करने पहुंचा और बताया कि किस तरीके से एनडीपीएस के मामलों में पुलिस की मिली भगत देखी जा रही है, जिस पर डीसीपी अमृता दुहन ने तुरंत जवाब दिया कि यदि ऐसा कोई मामला सामने आएगा तो उसे पर तुरंत कार्रवाई की जाएगी.

अधिकारियों को कार्रवाई करने के निर्देश

प्रदेश के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा लगातार प्रदेश में कानून व्यवस्था को लेकर सख्त रूप से निर्देश दे रहे हैं. जहां बीते एक माह में दूसरी बार भी अपने जोधपुर दौरे के दौरान भी उन्होंने कानून व्यवस्था को लेकर कई मंचों पर इसका जिक्र भी किया था. इसी कड़ी में शुक्रवार को जोधपुर पुलिस की ओर से आम जनता की समस्याओं को जानने के लिए पुलिस जनता के बीच और संबंधित अधिकारियों को त्वरीत कार्रवाई करने की निर्देश दिया.

ये भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा का गांव चलो अभियान शुरू, चित्तौड़गढ़ में सीपी जोशी कल करेंगे चुनाव कार्यालय का शुभारंभ

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close