Mohan Bhagwat: सीएम भजनलाल ने RSS के सरसंघचालक मोहन भागवत से की मुलाकात, जानें क्या हुई बातें

Mohan Bhagwat: राजस्थान के सीएम भजनला शर्मा और RSS सर संघचालक मोहन भागवत के बीच करीब 20 मिनट तक चर्चा हुई. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

Mohan Bhagwat: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने सोमवार को अलवर में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के सरसंघचालक मोहन भागवत से मुलाकात की. सूत्रों ने यह जानकारी दी. सूत्रों ने बताया कि शर्मा और भागवत की बातचीत समाज के उत्थान तथा मौजूदा परिस्थितियों में समाज में एकरूपता लाने के प्रयासों पर केंद्रित रही. 

दिवंगत विधायक जुबेर खान के आवास पर पहुंचे 

उन्होंने राज्य की विभिन्न विकास योजनाओं पर भी चर्चा की. सूत्रों ने बताया कि इसके बाद शर्मा दिवंगत विधायक जुबेर खान के आवास पर पहुंचे और उन्हें पुष्पांजलि अर्पित की. खान अलवर की रामगढ़ सीट से कांग्रेस विधायक थे और शनिवार को लंबी बीमारी के बाद उनका निधन हो गया था. 

पूर्व कैबिनेट मंत्री रोहिताश शर्मा के घर भी गए 

अलवर दौरे के दौरान शर्मा पूर्व कैबिनेट मंत्री रोहिताश शर्मा के घर भी गए. उनके दिवंगत बेटे विकेश कुमार शर्मा को श्रद्धांजलि दी. मुख्यमंत्री के अलवर दौरे के दौरान राज्य के पर्यावरण मंत्री संजय शर्मा, विधायक डॉ. जसवंत यादव और महंत बालकनाथ और अन्य नेता भी मौजूद थे. 

 मोहन भागवत का अलवर में प्रवास का अंतिम दिन  

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के सरसंघचालक मोहन भागवत (Mohan Bhagwat) पांच दिवसीय दौरे पर राजस्थान आए हैं. शुक्रवार (13 सितंबर)  शाम वे ट्रेन से अलवर पहुंचे, जहां उनका जोरदार स्वागत किया गया है. आज (17 सितंबर) उनके प्रवास का पांचवां और अंतिम दिन है.

Advertisement

भागवत 15 सितंबर की सुबह इंदिरा गांधी खेल मैदान में स्वयंसेवकों के कार्यक्रम को संबोधित किया. आज (17 सितंबर)  को संघ प्रमुख अलवर से पावटा जाएंगे, जहां महामृत्युंजय महायज्ञ में सम्मिलित होंगे. इसी दिन शाम को वह पावटा से प्रस्थान करेंगे.

यह भी पढ़ें: PM मोदी का जन्मदिन आज, अजमेर में बनेगा 4,000 किलो शाकाहारी भोजन; CM भजनलाल करेंगे श्रमदान