विज्ञापन
Story ProgressBack

'लोकसभा चुनाव के लिए हम पूरी तरह तैयार, इस बार भी सभी 25 सीटों पर होगी बड़ी जीत' : CM भजनलाल

लोकसभा चुनाव के तारीखों के बाद सीएम भजनलाल ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि 'इस बार भी राजस्थान में भाजपा को सभी 25 सीटों पर बड़े मार्जिन से जीत हासिल होगी.'

'लोकसभा चुनाव के लिए हम पूरी तरह तैयार, इस बार भी सभी 25 सीटों पर होगी बड़ी जीत' : CM भजनलाल
फाइल फोटो

Lok Sabha Elections 2024: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल ने शनिवार को जयपुर स्थित बीजेपी कार्यालय में कोर कमेटी की बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत की. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता साल के 365 दिन, महीने के पूरे 30 दिन और दिन के 24 घंटे काम करने वाला है. इसलिए हम आगामी लोकसभा चुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. हम सभी एक-एक बूथ से लेकर मंडल, जिला और प्रदेश स्तर तक दायित्व निभाने के लिए तत्पर हैं.

गौरतलब है कि 2024 का लोकसभा चुनाव 19 अप्रैल से सात चरणों में होगा. राजस्थान में दो चरणों में वोटिंग होगी. वहीं वोटों की गिनती 4 जून को होगी.

राजस्थान की 25 सीट जीतेगी भाजपा: भजनलाल

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी अबकी बार पिछले दो लोकसभा चुनाव की तुलना में और बड़े मार्जिन से राजस्थान में पूरी 25 की 25 सीट जीतेगी और देशभर में प्रचण्ड बहुमत के साथ हमारी सरकार बनेगी. उन्होंने कहा कि हमारी केन्द्र और राज्य की डबल इंजन की सरकार के विकास के विजन और गरीब कल्याण की योजनाओं ने जनता में विश्वास कायम किया है. 

तीसरी बार सरकार बनाएगी भाजपा: भजनलाल

सीएम भजनलाल शर्मा ने कहा कि राजस्थान की जनता ने बीते दस साल में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र की सरकार के उल्लेखनीय और उपलब्धियों भरे कार्यकाल को बखूबी देखा है. अब राजस्थान में डबल इंजन की सरकार का काम-काज बीते तीन महीने में भी देख लिया है.  उन्होंने कहा कि आने वाले समय में भारतीय जनता पार्टी बहुत बड़े बहुमत के साथ केन्द्र में लगातार तीसरी बार सरकार बनाएगी.

ये भी पढ़ें- जोधपुर लोकसभा सीट का सियासी समीकरण, क्या शेखावत लगा सकेंगे 'हैट्रिक' या 'स्थानीय बनाम बाहरी' का मुद्दा होगा हावी?

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan: चिकित्सा मंत्री ने स्वस्थ विभाग की थपथपाई पीठ, टीबी मुक्त हुई राजस्थान की 586 ग्राम पंचायत
'लोकसभा चुनाव के लिए हम पूरी तरह तैयार, इस बार भी सभी 25 सीटों पर होगी बड़ी जीत' : CM भजनलाल
3 coaches of Magadi derailed and overturned, rail route between Alwar and Mathura disrupted
Next Article
Railway Accident: मालगाड़ी के 3 डिब्बे पटरी से उतरकर पलटे, 8 घंटे बाद ट्रैक पर ट्रेनों का संचालन शुरू
Close
;