विज्ञापन

भरतपुर में CM भजनलाल ने बुजुर्ग की समस्या सुन अधिकारी को लगाई फटकार, कहा- थोड़ी संवेदना रखो

अधिकारियों को फटकारते हुए कहा सीएम ने कहा कि इन्हीं की वजह से आपको रोटी मिल रही है. यह बुजुर्ग आदमी किराया खर्च करके आया है. लाइन में लगकर धक्के खा रहा है. 

भरतपुर में CM भजनलाल ने बुजुर्ग की समस्या सुन अधिकारी को लगाई फटकार, कहा- थोड़ी संवेदना रखो
अधिकारियों CM ने लगाई फटकार

Rajasthan News: मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा दो दिवसीय भरतपुर दौरे पर हैं. सीएम भजनलाल ने इस दौरान सर्किट हाउस में जनसुनवाई की. जनसुनवाई के समय बिजली विभाग की समस्या लेकर पहुंचे बुजुर्ग की शिकायत पर सीएम ने बिजली विभाग के अधिकारियों को फटकार लगाई है. सीएम ने अधिकारी से कहा कि अगर आगे से कोई शिकायत आयेगी तो इसके जिम्मेदार बिजली विभाग के अधिकारी होंगे. सीएम भजनलाल ने अधिकारी को फटकार लगाते हुए कहा कि जनता के बारे में थोड़ी सी संवेदना रखो.

बुजुर्ग की शिकायत पर भड़के सीएम

सर्किट हाउस में मुख्यमंत्री लोगों की शिकायतों को लेकर काफी गंभीर नजर आए. जनसुनवाई के दौरान 75 साल का बुजुर्ग बिजली विभाग की शिकायत लेकर पहुंचा. बुजुर्ग की हालत देख सीएम अपने आप को नहीं रोक पाए और उन्होंने बिजली विभाग के अधिकारियों की जमकर क्लास लगा दी. उन्होंने अधिकारी को कहा कि इन्हीं की वजह से आपको रोटी मिल रही है. यह बुजुर्ग आदमी किराया खर्च करके आया है. लाइन में लगकर धक्के खा रहा है. 

केवलादेव नेशनल पार्क का किया भ्रमण

बिजली विभाग के अधिकारियों को सख्त चेतावनी देते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि आगे से इस प्रकार की शिकायत न आए, ध्यान रखों कि शिकायतों को हाथोहाथ निपटारा होना चाहिए. ग्रामीण अंचल से आने वाले व्यक्तियों की समस्या का समाधान उपखंड स्तर पर होना चाहिए. इससे पहले सुबह के समय सीएम केवलादेव नेशनल पार्क (Keoladeo National Park) पहुंचे और वहां अधिकारियों के साथ पैदल भ्रमण किया. 

पर्यटन स्थलों की डॉक्यूमेंट्री बनाने के निर्देश

सीएम भजनलाल ने इस दौरान कहा कि भरतपुर के पर्यटन स्थलों को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचान दिलाने और बढ़ावा देने के लिए राज्य सरकार प्रयासरत है. ताकि आगरा और जयपुर आने वाले पर्यटक भरतपुर की आएं. यहां की ऐतिहासिक विरासत और धार्मिक स्थल का आनंद उठा सकें. साथ ही सीएम ने अधिकारियों को केवलादेव सहित भरतपुर जिले के सभी पर्यटन स्थलों की डॉक्यूमेंट्री तैयार करने के निर्देश दिए. 

यह भी पढे़ं- केवलादेव नेशनल पार्क पहुंचे सीएम भजनलाल शर्मा, दूरबीन से पक्षियों को निहारा; अधिकारियों संग की मॉर्निंग वॉक

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
जयगढ़ फोर्ट में फ्रांसीसी एरियल शो 'रोज़ेओ' ने बिखेरा जादू, दर्शकों को किया मंत्रमुग्ध
भरतपुर में CM भजनलाल ने बुजुर्ग की समस्या सुन अधिकारी को लगाई फटकार, कहा- थोड़ी संवेदना रखो
Udaipur engineering student stole cash and jewellery worth Rs 5 lakh after losing money in online gaming
Next Article
उदयपुर: ऑनलाइन गेमिंग में डूबा पैसा तो इंजीनियरिंग के छात्र ने चोरी किए 5 लाख के जेवर-नकदी
Close