विज्ञापन

सीएम भजनलाल शर्मा ने दी भ्रष्टाचारियों को चेतावनी, कहा- कितना भी बड़ा व्यक्ति हो लिया जाएगा एक्शन

सीएम भजनलाल शर्मा ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा जाति-धर्म और तुष्टीकरण की राजनीति की है और देश को भ्रष्टाचार में धकेलने का काम किया है, लेकिन देश की जनता यह सहन नहीं करेगी.

सीएम भजनलाल शर्मा ने दी भ्रष्टाचारियों को चेतावनी, कहा- कितना भी बड़ा व्यक्ति हो लिया जाएगा एक्शन
सीएम भजनलाल शर्मा

CM Bhajan Lal Sharma: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने एक बार फिर भ्रष्टाचारियों को चेतावनी दी है. उन्होंने कहा है कि प्रदेश में किसी भी तरह का भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा, चाहे भ्रष्टाचारी कितना भी बड़ा व्यक्ति क्यों ना हो उसके ख़िलाफ़ एक्शन होगा. भजनलाल शर्मा जब मुख्यमंत्री बने थे तो उन्होंने सबसे पहली बात भ्रष्टाचारियों के खिलाफ ही बोली थी. उन्होंने सभी भ्रष्टाचारियों के खिलाफ कार्रवाई के आदेश भी दिये थे. इसके साथ ही इसके लिए अलग से टीम भी गठन की गई थी. सीएम ने भ्रष्टाचार के लिए कांग्रेस को भी निशाने पर लिया है.

सीएम भजनलाल शर्मा ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा जाति-धर्म और तुष्टीकरण की राजनीति की है और देश को भ्रष्टाचार में धकेलने का काम किया है, लेकिन देश की जनता यह सहन नहीं करेगी. इस प्रकार की राजनीति अब और नहीं चलेगी.

सांगानेर रेलवे स्टेशन बनेगा विश्व स्तरीय स्टेशन

सीएम ने कहा कि सांगानेर रेलवे स्टेशन को विश्वस्तरीय रेलवे स्टेशन बनाने के लिए 192 करोड़ रूपए की लागत से पुनर्विकास की योजना बनाई गई है. कई यात्री सुविधाएं एवं सेवाएं विकसित की जा रही हैं. इन सभी सुविधाओं से सांगानेर स्टेशन पर यात्रियों की आवक में वृद्धि होगी तथा आस-पास के क्षेत्र में स्थानीय स्तर पर रोजगार को बढ़ावा मिलेगा. उन्होंने कहा कि स्टेशन पर मुंबई तक लम्बे रूट की गाड़ियों की कनेक्टिविटी में भी वृद्धि होगी और यात्री लम्बी दूरी की यात्रा सुगमता से कर पाएंगे. 

उन्होंने कहा कि सांगानेर विधानसभा क्षेत्र में जिन कॉलोनियों का नियमन हो गया है. वहां अब सड़क, बिजली, पानी के विकास के काम तेजी से किये जा रहे हैं. इससे आमजन को सभी मूलभूत सुविधाएं सुनिश्चित हो सकेगी. उन्होंने कहा कि वर्तमान में लगभग 3 हजार 100 करोड़ रुपये के काम सांगानेर विधानसभा क्षेत्र के लिए करवाए जा रहे हैं. इससे सांगानेर विधानसभा क्षेत्र का समग्र विकास हो सकेगा. 

सांगानेर में मेट्रो का विस्तार

राज्य सरकार मेट्रो का विस्तार करते हुए इसे सीतापुरा से अंबाबाड़ी तक संचालित करने पर कार्य कर रही है. इससे प्रतापनगर, सीकर रोड, विद्याधर नगर, सीतापुरा जैसे क्षेत्र मेट्रो सेवा से जुड़ेंगे और आमजन को सुगम आवागमन की सुविधा मिल सकेगी. 

इससे पहले मुख्यमंत्री ने राजकीय वरिष्ठ उपाध्याय संस्कृत विद्यालय परिसर में निर्मित कक्षा-कक्षों का लोकार्पण किया. उन्होंने नए कक्षों के निर्माण के लिए विद्या सेवा संस्थान जयपुर का आभार व्यक्त किया.

यह भी पढ़ेंः भाजपा ने शुरू की दौसा उपचुनाव की तैयारी, प्रदेश अध्यक्ष की मीटिंग में किरोड़ी लाल भी दिखे साथ

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
महीनों से हो रहा था अवैध निर्माण, दिन में पानी टंकी में गोवंश मिलने से मचा हंगामा, शाम में निगम ने चलाया बुलडोजर
सीएम भजनलाल शर्मा ने दी भ्रष्टाचारियों को चेतावनी, कहा- कितना भी बड़ा व्यक्ति हो लिया जाएगा एक्शन
RPSC Assistant Professor's examination started entry into the examination center after cutting wrists and removing earrings
Next Article
साहायक आचार्य की परीक्षा शुरू, हाथ का कलावा काटा और कान की बाली उतरवाने के बाद परीक्षा केंद्र में हुई एंट्री
Close