विज्ञापन

भाजपा ने शुरू की दौसा उपचुनाव की तैयारी, प्रदेश अध्यक्ष की मीटिंग में किरोड़ी लाल भी दिखे साथ

Dausa By-Election 2024: राजस्थान में विधानसभा की 6 सीटों पर होने वाले उपचुनाव की तैयारी भाजपा ने शुरू कर दी है. पार्टी के नए प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ के लिए यह उपचुनाव अग्निपरीक्षा जैसा होगा.

भाजपा ने शुरू की दौसा उपचुनाव की तैयारी, प्रदेश अध्यक्ष की मीटिंग में किरोड़ी लाल भी दिखे साथ
दौसा में उपचुनाव के लिए भाजपा की बैठक में मौजूद प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ के साथ मंत्री किरोड़ी लाल मीणा.

Dausa By-Election 2024: भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने राजस्थान की 6 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव की तैयारी कर दी है. पार्टी के प्रदेश प्रभारी राधा मोहन अग्रवाल ने सभी 6 विधानसभा क्षेत्रों का दौरा शुरू कर दिया है. इस कड़ी में वो गुरुवार को दौसा पहुंचे. जहां उनके साथ राजस्थान भाजपा के नए प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ के साथ-साथ सह प्रभारी विजया रहाटकर और डिप्टी सीएम प्रेमचंद्र बैरवा भी मौजूद थे. दौसा शहर के सोमनाथ चौराहे के समीप स्थित आर्शीवाद होटल में भाजपा की एक अहम बैठक हुई. जिसमें विधानसभा उपचुनाव को लेकर आवश्यक चर्चा हुई. 

दौसा में भाजपा की बैठक में शामिल हुए किरोड़ी लाल

दौसा में उपचुनाव को लेकर हुई भाजपा की बैठक में खास बात यह रही कि आपदा प्रबंधन मंत्री डॉ. किरोड़ी लाल मीणा भी बैठक में शामिल हुए. मालूम हो कि लोकसभा चुनाव में दौसा सहित कई सीटों पर मिली हार के बाद किरोड़ी लाल मीणा ने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था. 

मदन राठौड़ बोले- हम चुनाव जीतने की रणनीति बना रहे

किरोड़ी लाल मीणा की अगुवाई में दौसा पहुंचे भाजपा के पदाधिकारियों का जोरदार स्वागत किया गया. इस दौरान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने कहा कि आज दौसा में भाजपा कार्यकर्ताओं की संगठनात्मक बैठक हुई. हम हमारे कार्यकर्ताओ से मिलेंगे, बातचीत करेंगे, चुनाव जीतने की रणनीति बनाएंगे. 

कांग्रेस ने गलतफहमियां पैदा कीः मदन राठौड़

दौसा में लोकसभा और विधानसभा चुनाव में मिली हार पर मदन राठौड़ ने कहा कि अब चुनाव जीतेंगे. उपचुनाव की प्लानिंग के बारे बताते हुए कहा राजस्थान सरकार बजट केन्द्र सरकार का बजट हमारा कार्यकर्ता घर-घर तक लेकर जाएगा. कांग्रेस पर निशाना साधते हुए मदन राठौड़ ने कहा कि कांग्रेस नेताओं जो ग़लतफहमियां पैदा की थी अब हम उन्हें मिटाएंगे. 

आरक्षण या संविधान में नहीं करने वाले छेड़छाड़

आरक्षण के मुद्दे पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि ना हम आरक्षण के साथ छेड़खानी करने वाले हैं ना हम कोई संविधान से छेड़खानी करने वाले है. हम समाज को तोड़ने नहीं देंगे, समाज को एक करने का काम कर चुनाव जीतेंगे.

प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने यह भी कहा कि हम किसी भी चुनाव को हल्के में नहीं लेते हैं. हम हमारे कार्यकर्ताओं से सलाह मशविरा करते हैं. हमें न केवल चुनाव लडना है बल्कि चुनाव जीतना भी है.

किरोड़ी लाल मीणा बोले- मंत्री हूं, इसलिए बाढ़ क्षेत्र के दौरे किए

दूसरी ओर डॉ. किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि मैं मंत्री नहीं होता तब भी जनता का दुख-दर्द समझने के लिए सदा काम करता हूं और अब मैं मंत्री हूं इसलिए मैंने पिछले दिनों बाढ़ के दौरान राजस्थान के कई जिलों के दौरे किए. यदि ऐसे समय में मैं लोगों के हाल-चाल जानने और मदद के लिए नहीं जाता तो लोग कहते कि कैसा मंत्री है जो हम लोगों के इस संकट के बीच में हाल-चाल जानने भी नहीं आया.

किरोडी लाल मीणा का वनवास खत्म

किरोड़ी लाल के इस बयान से अब यह क्लियर हो गया है कि उनका मंत्री पद का वनवास शायद खत्म हो चुका है. इसीलिए मंत्री मीना ने स्पष्ट किया है कि अभी तक उनका इस्तीफा मंजूर नहीं हुआ है और वह आपदा एवं प्रबंधन मंत्री होने के नाते लोगों के हाल जानने के लिए इस बाढ़ के संकट के बीच में गए थे.

यह भी पढ़ें - राजस्थान में उपचुनाव के लिए करना होगा अभी और इंतजार, अब दिवाली के बाद ही चुनाव की संभावना

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
महीनों से हो रहा था अवैध निर्माण, दिन में पानी टंकी में गोवंश मिलने से मचा हंगामा, शाम में निगम ने चलाया बुलडोजर
भाजपा ने शुरू की दौसा उपचुनाव की तैयारी, प्रदेश अध्यक्ष की मीटिंग में किरोड़ी लाल भी दिखे साथ
RPSC Assistant Professor's examination started entry into the examination center after cutting wrists and removing earrings
Next Article
साहायक आचार्य की परीक्षा शुरू, हाथ का कलावा काटा और कान की बाली उतरवाने के बाद परीक्षा केंद्र में हुई एंट्री
Close