विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 29, 2023

सीएम गहलोत ने बहन से बंधवाई राखी, रक्षा पर्व पर महिलाओं को मुफ्त बस यात्रा की सौगात

सीएम ने कहा- सर पर दीदी का हाथ और हाथ पर दीदी की राखी, इससे सुखद अनुभूति और क्या हो सकती है. बड़ी बहन विमला देवी का आशीर्वाद हमेशा हर बहन की रक्षा के मेरे संकल्प को और मजबूत बनाता है.

Read Time: 2 min
सीएम गहलोत ने बहन से बंधवाई राखी, रक्षा पर्व पर महिलाओं को मुफ्त बस यात्रा की सौगात
सीएम गहलोत ने अपनी बहन से राखी बंधवाई
जोधपुर:

दो दिवसीय जोधपुर (Jodhpur) दौरे पर आए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) राजधानी रवाना होने से पहले लाल सागर स्थित अपनी बहन विमला देवी के घर पहुंचकर राखी बंधवाकर उनसे आशीर्वाद लिया. साथ ही अपनी बहन के परिवार के सभी सदस्यों से मिलकर उनके हाल-चाल भी जाना.

मुख्यमंत्री गहलोत अपने जोधपुर दौरे के दूसरे दिन अपनी बहन विमला देवी के घर पहुंचे और उनकी बहन ने भाई के हाथो पर राखी बांधकर आशीर्वाद दिया. वही, मुख्यमंत्री ने अपने एक्स हैंडल से राखी बंधवाने की फोटो शेयर कर लिखा- 'सर पर दीदी का हाथ और हाथ पर दीदी की राखी! इससे सुखद अनुभूति और क्या हो सकती है. बड़ी बहन विमला देवी का आशीर्वाद हमेशा हर बहन की रक्षा के मेरे संकल्प को और मजबूत बनाता है.'

महिलाओं के लिए सीएम ने किया ऐलान

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने रक्षाबंधन के अवसर पर राजस्थान की महिलाओं को उपहार दिया. सीएम ने राजस्थान रोडवेज में महिलाओं के लिए फ्री यात्रा करने की सुविधा दी है, जिससे अब किसी भी बहन को अपने भाई के घर राखी बांधने जाने में सोचना नहीं पड़ेगा. इसके साथ ही, प्रदेश में बढ़ते महिला अपराधों को देखते हुए ऑपरेशन मनचला भी पूरे प्रदेश में चलाया गया है. इसमें लड़कियों को छेड़ने वालों के फोटो थाने में लगाने तक की बात कही है और उनके चरित्र प्रमाण पत्र में भी मनचला लिखने के लिए कहा गया है. जिससे उन मनचलों को सरकारी नौकरी नहीं मिल सके.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close