विज्ञापन
Story ProgressBack

राजस्थान में गरजे सीएम योगी, बोले- 'उदयपुर में दिनदहाड़े चलती है तलवारें, UP में बुलडोजर कर देता है काम तमाम'

सीएम योगी ने राजस्थान की जनता से अपील करते हुए कहा, राजस्थान की जनता अब कांग्रेस की वोट बैंक की राजनीति से मुक्त हो जाए और भाजपा को मौका दे. भाजपा की सरकार में राजस्थान का विकास होगा और यहां की जनता को खुशहाली मिलेगी.

Read Time: 4 min
राजस्थान में गरजे सीएम योगी, बोले- 'उदयपुर में दिनदहाड़े चलती है तलवारें, UP में बुलडोजर कर देता है काम तमाम'
रैली के दौरान योगी आदित्यनाथ

CM Yogi Adityanath Udaipur Rally: राजस्थान विधानसभा चुनाव में सिर्फ 2 दिन ही शेष बचे हैं. ऐसे में बीजेपी के सभी दिग्गज नेता राजस्थान में आकर चुनाव प्रचार कर रहे हैं. इसी क्रम में बीजेपी के फायर ब्रांड नेता कहे जाने वाले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जोधपुर के सूरसागर और सरदारपुरा विधानसभा क्षेत्र में एक जनसभा को संबोधित किया.जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने गहलोत सरकार पर सुरक्षा व्यवस्था को लेकर जमकर निशाना साधा.

सीएम योगी ने राजस्थान की जनता से अपील करते हुए कहा, राजस्थान की जनता अब कांग्रेस की वोट बैंक की राजनीति से मुक्त हो जाए और भाजपा को मौका दे. भाजपा की सरकार में राजस्थान का विकास होगा और यहां की जनता को खुशहाली मिलेगी.

'कांग्रेस ने समस्या दी मोदी ने किया समाधान'

सीएम योगी ने धारा 370 का जिक्र करते हुए कहा कि 'कांग्रेस ने समस्या दी मोदी जी के सरकार ने उसका समाधान कर दिया, कांग्रेस ने अलगाववाद दिया, मोदी जी ने कनेक्टिविटी के माध्यम से उसका समाधान किया. कांग्रेस ने देश में गरीबी और अव्यवस्था दी, मोदी जी ने उसको दूर करके 'सबका साथ-सबका विश्वास' के माध्यम से सबका विकास किया.CM योगी ने कहा, ये नया भारत है और इसको सभी लोग महसूस कर रहे हैं. 

'कांग्रेस की वोट बैंक की राजनीति' 

योगी ने कहा कि 'मोदी सरकार ने गरीबों के लिए 12 करोड़ शौचालय बनवाए, 4 करोड़ लोगों के लिए आवास बनाए गए. उन्होंने कहा, जो काम कांग्रेस 55 सालों में नही कर पाई वो काम भाजपा की सरकार ने बहुत कम दिनों में ही करके दिखा दिया. उन्होंने कहा, हमारे जल शक्ति मंत्री ने 7 करोड़ घरों को शुद्ध पानी पहु्ंचाने काम करके दिखाया.

जोधपुर में कभी नंगी तलवारें लहरा रहीं थी

योगी ने मोदी सरकार की योजनाओं के बारे में चर्चा करते हुए कहा, 100 से अधिक लोक कल्याणकारी योजनाएं भाजपा के विकासवादी सोच का उदाहरण है.' योगी ने आगे कहा 'हमें आश्चर्य है कि इसी जोधपुर में नंगी तलवारें लहरा रहीं थी. उन्होंने गहलोत सरकार पर हमला करते हुए कहा कि यहां की सरकार वोट बैंक की राजनीति के चलते तमाशबीन बनी थी,अगर हमारे UP में ऐसा होता तो बुलडोजर दंगाईयों का काम तमाम कर चुका होता.' 

'हम समाज के सभी वर्गों के लिए करते है काम' 

सीएम योगी ने कहा कि 'हम जाति मत मजहब के आधार पर नही समाज के सभी वर्ग के लिए काम करतें है. हमारी सारी योजनाओं का लाभ बिना भेदभाव के लोगों को मिल रहा है. राजस्थान की सरकार न सुरक्षा दे सकती है न ही सम्मान. युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ हो रहा है, पेपर लीक रूकने का नाम नहीं ले रहा.

जनता ने लोकसभा चुनाव कांग्रेस को पानी पिलाया था

लोकसभा चुनाव 2019 की चर्चा करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि राजस्थान की जनता ने कांग्रेस को पानी पिलाया था और गजेन्द्र सिंह शेखावत को जल शक्ति मंत्री बनाया और उन्होंने हमारे जलशक्ति मंत्री ने घरों में शुद्ध पानी पहुंचाने का काम किया. योगी ने श्री राम जन्मभूमि मंदिर का जिक्र करते हुए कहा, रामलला हम आएंगे गुलामी का ढ़ाचा हटाएंगे का नारा हमने दिया और उसको पूरा करके दिखाया है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Assembly Election 2023: डूंगरपुर में बोले पीएम मोदी, 'जन कल्याण को लेकर जहां कांग्रेस से उम्मीद खत्म होती है, वहां से मोदी की गारंटी शुरू होती है'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close