विज्ञापन
Story ProgressBack

UP CM Rajasthan Visit: चित्तौड़गढ़ में गरजे योगी आदित्यनाथ, बोले- 'कांग्रेस सत्ता का अधिकार खो चुकी है'

Lok Sabha Elections 2024: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को चित्तौड़गढ़ में रोड शो किया. इस दौरान बड़ी संख्या में लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा. इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस सत्ता का अधिकार खो चुकी है.

Read Time: 2 mins
UP CM Rajasthan Visit: चित्तौड़गढ़ में गरजे योगी आदित्यनाथ, बोले- 'कांग्रेस सत्ता का अधिकार खो चुकी है'
चित्तौड़गढ़ में जनता को संबोधित करते हुए यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ.

Rajasthan News: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने शनिवार को राजस्थान भाजपा प्रदेशाध्यक्ष व चित्तौड़गढ़ से उम्मीदवार सीपी जोशी (CP Joshi) के समर्थन में निम्बाहेड़ा में रोड़ शो किया. यूपी सीएम का रोड शो निम्बाहेड़ा नगर के रेलवे स्टेशन से शुरू हुआ जो विभिन्न मार्गों से होते हुए शेखावत सर्कल पर पहुंचा. शेखवात सर्कल पर भैरों सिंह शेखावत (Bhairon Singh Shekhawat) की प्रतिमा पर उन्होंने माल्यार्पण किया, जहां रोड़ शो के समापन पर जनसभा को संबोधित किया.

'उन्हें सत्ता में आने का कोई अधिकार नहीं'

सीएम योगी ने कहा कि साम्प्रदायिक और जातिवाद सोच के कारण देश पहले बहुत नुकसान सह चुका है. आज कहीं जोर से पटाखा फटता है तो पाकिस्तान कहता है कि इसमें हमारा हाथ नही हैं. उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस के समय में आतंकियों को बिरयानी खिलाई जाती थी. भगवान राम के लिए कहा जाता था कि भगवान राम पैदा नहीं हुए. जो आस्था का सम्मान नहीं कर सकते व राष्ट्रीय सुरक्षा को सुदृढ़ नहीं कर सकते हैं, विरासत और विकास की यात्रा में सहभागी नहीं हो सकते. उन्हें सत्ता में आने का कोई अधिकार नहीं है. 

सीएम योगी पर जेसीबी से बरसाए फूल

यूपी सीएम ने आगे कहा, 'कांग्रेस देश की आस्था और सुरक्षा के साथ खिलवाड़ करने वाली पार्टी है. यूपी सीएम योगी आज दोपहर 12.50 बजे उदयपुर से हेलीकॉप्टर से निम्बाहेड़ा पहुंचे, जहां यूडीएच मंत्री झाबर सिंह खर्रा समेत कई नेताओं ने ने स्वागत किया. यहां योगी के पहुंचने पर भाजपा नेताओं द्वारा स्वागत किया गया. सीएम योगी ने रेलवे स्टेशन से रोड़ शो की शुरुआत की. सीएम योगी ने खुली जीप में सवार होकर रोड़ शो किया. इस दौरान भाजपा उम्मीदवार सीपी जोशी, निम्बाहेड़ा विधायक श्रीचंद कृपलानी मौजूद रहे. चित्तौड़गढ़ में सीएम योगी का भव्य स्वागत किया गया और लोगों ने जेसीबी से फूल बरसाए.

ये भी पढ़ें:- राजस्थान के भीलवाड़ा में अमित शाह की जनसभा, बोले- '12 की 12 सीटें जीत रही बीजेपी'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan: लापता टाइगर को ढूंढने जंगल छान रहा वन विभाग, 3 दिन से जारी है बाघ एमटी-5 की तलाश
UP CM Rajasthan Visit: चित्तौड़गढ़ में गरजे योगी आदित्यनाथ, बोले- 'कांग्रेस सत्ता का अधिकार खो चुकी है'
Anantpura Stone Factory Kota Rajasthan accident, 2 innocent girls died after falling into the pit
Next Article
राजस्थान में 2 मासूम बच्चियों की गड्ढे में गिरने से हुई मौत, घर के काम में व्यस्त थी मां
Close
;