विज्ञापन
Story ProgressBack

कोटा में कोचिंग स्टूडेंट की पीट-पीटकर की हत्या, गोरखपुर का रहने वाला था युवक

Gorakhpur Student Murder In Kota: घटना के दिन युवक इंदिरा विहार इलाके में पंजाबी मेस के पास एक चाय की थड़ी पर चाय पीने गया था, जहां कुछ देर बाद लड़कों की भीड़ पहुंचती है और उनमें से कुछ लड़के युवक के सिर पर लोहे की रॉड से हमला करते हैं, जिससे स्टूडेंट सत्यवीर की मौत हो जाती है.

Read Time: 3 min
कोटा में कोचिंग स्टूडेंट की पीट-पीटकर की हत्या, गोरखपुर का रहने वाला था युवक

Gorakhpur Student Murder : जेईई और नीट जैसी प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिए मशहूर कोटा शहर साल 2023 में कोचिंग स्टूडेंट्स की सुसाइड की खबरों के चलते सुर्खियों में रहा. सोमवार देर रात एक कोचिंग स्टूडेंट के मर्डर की खबर को लेकर कोटा अब सुर्खियों में हैं. मृत युवक की पहचान सत्यवीर के रूप में हुई है, जो गोरखपुर का रहने वाला है.

सत्यवीर कोटा में रहकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा था. बताया जा रहा है कि युवक की हत्या अज्ञात बदमाशों ने पीट-पीटकर की. 17 वर्षीय स्टूडेंट की किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था और करीब 10 लड़कों ने उसके साथ मारपीट की, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया और अस्पताल में उसने दम तोड़ दिया. 

घटना के दिन युवक इंदिरा विहार इलाके में पंजाबी मेस के पास एक चाय की थड़ी पर चाय पीने गया था, जहां कुछ देर बाद लड़कों की भीड़ पहुंचती है और उनमें से कुछ लड़के युवक के सिर पर लोहे की रॉड से हमला करते हैं, जिससे स्टूडेंट सत्यवीर की मौत हो जाती है.

रिपोर्ट के मुताबिक सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी मृत स्टूडेंट के परिजन को दे दी है और शव को मेडिकल कॉलेज की मोर्चरी में रखवाया है. स्थानीय पुलिस ने मृतक सत्यवीर पर हमला करने वाले उन 10 युवकों हिरासत में ले लिया है. मामला जवाहर नगर थाना इलाके का है.
  
एसपी शरद चौधरी ने बताया कि पुलिस परिजनों की ओर से दी जाने वाली एफआईआर इंतजार कर रही है, परिजनों के कोटा पहुंचने के बाद शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. छात्र सत्यवीर की हत्या क्यों की गई इसके बारे में पुलिस के पास कोई ठोस जानकारी नहीं है. पुलिस ने फिलहाल सभी आरोपियों को हिरासत में ले लिया है.

फ़िलहाल, पुलिस मामले में जांच कर रही हे. हमला करने वाले स्टूडेंट बिहार के बताए जा रहे हैं. पुलिस ने सभी को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ की जा रही है. अभी तक यह पता नहीं चल सका है कि सत्यवीर पर हमला किस वजह से किया गया.

शुरुआती जांच पड़ताल में सामने आया है कि मृतक सत्यवीर 2 साल से कोटा में जेईई प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा था. उसकी मां भी कोटा में साथ रहती है. चश्मदीदों का कहना है कि सोमवार देर शाम 6.30 से 7:30 बजे के आसपास कुछ लड़के आए और सत्यवीर को गोद में उठाकर बाइक पर लेकर चले गए थे.

ये भी पढ़ें-Kota Students Suicide: छात्रों के लिए बनाई गई हेल्प डेस्क पर आईं 350 से ज्यादा शिकायतें

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close