कोटा में कोचिंग स्टूडेंट की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, NEET की कर रहा था तैयारी

Kota: बिहार का विशाल राज कोटा में NEET की कोचिंग कर रहा था. हॉस्टल में खाना खाकर सोया, फिर उठ नहीं सका.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Kota: कोटा में कोचिंग स्टूडेंट विशाल राज की संदिग्ध परिस्थितयों में मौत हो गई. छात्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. परिजन के आने के बाद शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. जवाहर नगर थाना अधिकारी हरि नारायण शर्मा ने बताया कि मृतक छात्र मूल रूप से बिहार के पटना का रहने वाला था. 

दोस्त के हॉस्टल में खाना खाने गया था छात्र 

विशाल राज पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर में नीट की कोचिंग करता था. छात्र 2 अगस्त की रात में अपने दोस्त करण सेठ के हॉस्टल गया था, वहीं उसने खाना खाया था. उसके बाद 3 अगस्त को सुबह देर तक वह नहीं उठा. करण सेठ कर हॉस्टल महावीर नगर में है. 

दोस्त ने छात्र को पहुंचाया अस्पताल  

विशाल राज के दोस्त करण सेठ ने अपने हॉस्टल संचालक को इसकी सूचना दी. हॉस्टल संचालक और करण सेठ दोनों मिलकर विशाल राज को बेहोशी की हालत में नजदीक स्थित निजी अस्पताल लेकर गए थे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौत के कारण का पता चलेगा  

सीआई हरिनारायण शर्मा ने बताया कि घटना की सूचना थाने पर कंट्रोल रूम से आई थी.पुलिस मौके पर पहुंची थी. छात्र के शव को एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में शिफ्ट करवाया है. उसके परिजन को सूचना दे दी गई है. उनके आने के बाद पोस्टमार्टम करवा कर परिजन को शव सुपुर्द कर दिया जाएगा. मौत के क्या कारण रहे हैं, यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही खुलासा हो पाएगा.  
 

Advertisement
Topics mentioned in this article