दिया कुमारी से मोबाइल चोरी की शिकायत... शख्स को पड़ा महंगा, बना सुरक्षा सेंध का मामला

अजमेर में जिला कलेक्ट्रेट सभागार में प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक कर रहीं थी. उसी दौरान एक शख्स दिया कुमारी से मिलना चाहता था. लेकिन पुलिस ने पहले ही उसे हिरासत में ले लिया.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan News: राजस्थान के अजमेर में एक बड़ा मामला सामने आया. जहां कहा जा रहा है कि राजस्थान की डिप्टी सीएम दिया कुमारी की सुरक्षा में सेंधमारी हुई है. हालांकि इस मामले में एक शख्स को हिरासत में लिया गया है. दिया कुमारी अजमेर में जिला कलेक्ट्रेट सभागार में प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक कर रहीं थी. उसी दौरान एक शख्स दिया कुमारी से मिलना चाहता था. लेकिन पुलिस ने पहले ही उसे हिरासत में ले लिया.

मोबाइल की शिकायत करने पहुंचा था शख्स

पुलिस ने जिस शख्स को पकड़ा है उसका नाम हंसराज गुर्जर है. पुलिस की पूछताछ में हंसराज ने बताया कि उसका मोबाइल बस स्टैंड पर किसी ने चोरी कर ली. इसकी शिकायत पुलिस को दी थी. लेकिन पुलिस ने उसकी शिकायत नहीं सुनी. इसलिए वह सीधे डिप्टी सीएम दिया कुमारी से शिकायत करने के लिए जिला कलेक्ट्रेट पहुंच गया. वह जैसे ही सभागार में जाने कि ले पहुंचा तो उसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया.

पुलिस ने जब हंसराज को हिरासत में लिया तब उसने अपनी बात कहने की गुहार लगाई. लेकिन पुलिस ने फौरन उसे गाड़ी में बैठाकर थाने ले गई. अब इस मामले में पुलिस जांच कर रही है. हालांकि हंसराज लगातार कह रहा था कि वह किसी भी गलत काम को अंजाम देने नहीं आया था.

दिया कुमारी ने अधिकारियों को दिये निर्देश

इस मामले में दिया कुमारी का किसी तरह का बयान सामने नहीं आया है. सभागार के बाहर जहां युवक को हिरासत में लिया गया. जबकि दिया कुमारी अंदर अधिकारियों की बैठक ले रही थी. दिया कुमारी ने अधिकारियों के साथ बैठक में बजट इंप्लीमेंट करने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिये. इसके अलावा बारिश से लोगों को हो रही परेशानियों को दूर करने और बारिश से निपटने के लिए आवश्यक निर्देश दिये.

Advertisement

यह भी पढ़ेंः जयपुर में सेना के जवान को निर्वस्त्र करके पुलिस ने पीटा, राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने ACP को लगाई फटकार

Topics mentioned in this article