विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 27, 2023

कांग्रेस ने सीकर विधानसभा में एक बार फिर अपने विधायक राजेन्द्र पारीक पर जताया भरोसा

सीकर विधानसभा से कांग्रेस ने राजेन्द्र पारीक को टिकट दिया है. टिकट मिलने के बाद पारिक मंदिर पहुंचे जहां दर्शन-पूजन करने के बाद उन्होने पत्रकारों से बातचीत की. इस दौरान राजेन्द्र पारिक ने मोदी सरकार पर तंज कसा. पारिक को टिकट मिलने पर कार्यकर्ताओं में खुशी और जश्न का माहौल है.

Read Time: 3 min
कांग्रेस ने सीकर विधानसभा में एक बार फिर अपने विधायक राजेन्द्र पारीक पर जताया भरोसा
सीकर विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी राजेंद्र पारीक ( फाइल फोटो)

Rajasthan Election 2023: राजस्थान विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस पार्टी ने अपनी तीसरी टिकटों की लिस्ट लांच कर दी है. ऐसे में सीकर विधानसभा से कांग्रेस ने राजेन्द्र पारीक को टिकट दिया है. पारिक को टिकट मिलने पर कार्यकर्ताओं में खुशी और जश्न का माहौल है. टिकट मिलने के बाद पारिक मंदिर पहुंचे, जहां दर्शन-पूजन करने के बाद उन्होने पत्रकारों से बातचीत की. इस दौरान राजेन्द्र पारिक ने मोदी सरकार पर तंज कसा. 

गणेश जी के मंदिर में पहुंचकर किया पूजा

राजस्थान कांग्रेस कमेटी की ओर से बीती शाम तीसरी लिस्ट जारी की गई. तीसरी लिस्ट में सीकर विधानसभा क्षेत्र से एक बार फिर पार्टी ने विधायक राजेंद्र पारीक पर भरोसा जताया है. राजेंद्र पारीक को टिकट मिलने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जाट बाजार और गणेश जी के मंदिर पर जमकर आतिशबाजी की. वहीं सीकर विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी घोषित करने पर विधायक राजेंद्र पारीक कार्यकर्ताओं के साथ शहर के फतेहपुरी गेट स्थित गणेश जी के मंदिर पहुंचे और गणेश जी के शीश नवाकर अपनी जीत की मनोकामना मांगी. 

पारिक ने भाजपा पर कसा तंज

इस दौरान पारीक ने पार्टी के राष्ट्रीय, प्रदेश व जिला स्तरीय नेतृत्व का आभार जताते हुए कहा कि सीकर की जनता ने उन्हें 1990 से आज तक जो प्यार और स्नेह दिया उसी का परिणाम है कि 2023 के चुनाव में कांग्रेस पार्टी ने उन्हें टिकट दिया है. झुंझुनू में हुई सभा के दौरान प्रियंका गांधी द्वारा दिए गए बयान पर निर्वाचन विभाग की ओर से दिए गए नोटिस के सवाल पर पारीक ने कहा कि भाजपा के पास और कुछ नहीं बचा है, सिर्फ कभी निर्वाचन विभाग से तो कभी ईडी से नोटिस दिलवाते हैं. इसके अलावा और करते क्या है

ये भी पढ़ें- 'हम भागने वाले नहीं, 12 साल पहले भी दिया था जवाब, जनता जानती हैं क्यों हो रही कार्रवाई', ED समन पर बोले वैभव गहलोत

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close