विज्ञापन

Congress Protest: कांग्रेस पदाधिकारी और पुलिस के बीच जबरदस्त झड़प, बैरिकेड गिराकर कलेक्ट्रेट में घुसने की कोशिश

कांग्रेस नेता राहुल गांधी को लेकर दिए गए बयान पर राजस्थान के लगभग सभी जिलों में विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है. इस दौरान पुलिस से झड़प की खबरें भी आ रही हैं.

Congress Protest: कांग्रेस पदाधिकारी और पुलिस के बीच जबरदस्त झड़प, बैरिकेड गिराकर कलेक्ट्रेट में घुसने की कोशिश
अजमेर में कांग्रेस पदाधिकारी और पुलिसकर्मी के बीच जबरदस्त झड़प हो गई

Rajasthan News: लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी के खिलाफ भाजपा नेताओं द्वारा दिए गए आपत्तिजनक बयान पर प्रदेश में जगह- जगह विरोध प्रदर्शन किए जा रहे हैं. अजमेर शहर में जिला और देहात कांग्रेस के पदाधिकारी ने कलेक्ट्रेट पर जमकर विरोध प्रदर्शन किया. साथ ही जैसलमेर जिले में हनुमान चौराहे स्थित गांधी दर्शन के आगे भी कांग्रेस की ओर से प्रदर्शन किया जा रहा है. इसके बाद सीकर में भी जिला मुख्यालय पर पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं की ओर से शहर के डाक बंगले से जिला कलेक्ट्रेट तक भाजपा सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए आक्रोश रैली निकाली गई.

प्रदर्शनकारियों ने की कलेक्ट्रेट में घुसने की कोशिश

अजमेर के वर्तमान अध्यक्ष विजय जैन के नेतृत्व में कांग्रेस पदाधिकारी कलेक्ट्रेट पहुंचे और प्रदर्शन शुरू कर दिया. इसके बाद कुछ कांग्रेस प्रदर्शनकारी कलेक्ट्रेट के मुख्य द्वार पर लगी बैरिकेडिंग को नीचे गिराकर अंदर जाने लगे. वहीं मुख्य द्वार पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने प्रदर्शनकारियों को अंदर जाने से रोका. इस दौरान कांग्रेस पदाधिकारी और पुलिसकर्मी के बीच जबरदस्त झड़प हो गई.

भाजपा डरी हुई है राहुल गांधी से 

जैसलमेर में राजस्थान महिला आयोग सदस्य अंजना मेघवाल के नेतृत्व में प्रदर्शन किया जा रहा है. इस प्रदर्शन में उप जिला प्रमुख भूपेंद्र बारूपाल, लखसिंह भाटी, रूघदान झीबा समेत कई वरिष्ठ नेता शामिल हुए. इस दौरान कांग्रेस ने भाजपा पर तीखा हमला बोला और राहुल गांधी पर भाजपा नेताओं द्वारा की गई टिप्पणियों की निंदा करते हुए कहा कि भाजपा राहुल गांधी से डरी हुई है. इसी डर के कारण उनके खिलाफ अपमानजनक बयानबाजी कर रही है.

सीकर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला फूंकते हुए कांग्रेस प्रदर्शनकरी

सीकर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला फूंकते हुए कांग्रेस प्रदर्शनकरी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का फूंका पुतला 

सीकर में कांग्रेस ने डाक बंगले से जिला कलेक्ट्रेट तक भाजपा सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए आक्रोश रैली निकाली. इस आक्रोश रैली में पूर्व मंत्री और सीकर विधायक राजेंद्र पारीक, दांतारामगढ़ विधायक वीरेंद्र सिंह, फतेहपुर विधायक हाकम अली और नगर परिषद सभापति जीवन खां,  सैकड़ो कार्यकर्ताओं को लेकर कलेक्ट्रेट पर पहुंचे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला फूंका. इसके बाद केंद्र और राज्य की भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. 

यह भी पढ़ें- क्या होता है 'ब्रेन एन्यूरिज्म'? वो बीमारी जो बताई जा रही है SDM प्रियंका बिश्नोई की मौत की वजह

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rajasthan: किरोड़ी लाल मीणा से मिलने पहुंचे कांग्रेस सांसद हरीश मीणा, BJP में शुरू हुआ अटकलों का दौर
Congress Protest: कांग्रेस पदाधिकारी और पुलिस के बीच जबरदस्त झड़प, बैरिकेड गिराकर कलेक्ट्रेट में घुसने की कोशिश
Congress formed a committee for Ramgarh Assembly By-election 2024, Responsibility of victory will be on these 5 leaders
Next Article
Election 2024: रामगढ़ उपचुनाव के लिए कांग्रेस ने बनाई कमेटी, पूर्व मंत्री समेत इन 5 नेताओं को सौंपी बड़ी जिम्मेदारी
Close