विज्ञापन
Story ProgressBack

सीपी जोशी ने बांधे सीएम भजनलाल की तारीफों के पुल, कहा- डबल इंजन सरकार में बनेगा विकास का इतिहास

चित्तौड़गढ़ सांसद सीपी जोशी ने कपासन में एक रैली को संबोधित किया. इस रैली में उन्होंने भजनलाल शर्मा की खूब तारीफ की.

सीपी जोशी ने बांधे सीएम भजनलाल की तारीफों के पुल, कहा- डबल इंजन सरकार में बनेगा विकास का इतिहास

Rajasthan News: राजस्थान बीजेपी अध्यक्ष और चित्तौड़गढ़ सांसद सीपी जोशी रविवार (7 जुलाई) को कपासन विधानसभा पहुंचे थे. यहां उन्होंने बीजेपी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ आमजन का आभार व्यक्त किया. उन्होंने यहां एक जनसभा को भी संबोधित किया. उन्होंने अपने संबोधन में कहा, यह जीत सभी कार्यकर्ताओं और जनप्रतिनिधियों की मेहनत की है. उन्होंने यह भी कहा कि विपक्ष ने कई तरह के भ्रम फैलाने का काम किया लेकिन इसके विपरीत आपने जो ठाना वह कर दिखाया.

सीपी जोशी ने भजनलाल की तारीफ की

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि पूर्व की कांग्रेस सरकार ने पांच साल जनहित में कोई काम नहीं किया. चुनाव से कुछ माह पूर्व कुछ किया उसमें भी जनता को लाईन में लगाकर अहसास करवा दिया कि हम आपको कुछ दे रहें है. इसके विपरीत प्रदेश में भाजपा की सरकार बनते ही मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने 450 रूपये में गैस सिलेण्डर देने, पेंशन बढ़ाने, एसआईटी का गठन करने और  किसान सम्मान निधि बढ़ाने सहित जनहित में अनेक महत्वपूर्ण निर्णय लिए. प्रदेश में बिजली संकट भी पूर्व की कांग्रेस सरकार की ही देन है, उन्होंने दिसम्बर में बिजली खरीदी और गर्मी में देने समझौता किया. अब भाजपा की सरकार में राजस्थान को बिजली नहीं खरीदनी पड़ेगी, दो सालों में राजस्थान बिजली बेचने वाला राज्य बनेगा. भाजपा की डबल इंजन सरकार में विकास का इतिहास बनेगा.

पीएम मोदी के नेतृत्व में हुआ संभव

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि साठ सालों में यह पहला अवसर है जब किसी राजनैतिक दल और किसी नेतृत्व की सरकार लगातार तीसरी बार बनी है, यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में संभव हुआ. यह इसलिए संभव हुआ क्योंकि देश की जनता को कई सालों तक सिर्फ वादे और नारे ही मिले, पिछले दस सालों में जनता ने देखा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जो कहा उससे ज्यादा करके दिखाया. इन दस सालों में गांव, गरीब, किसान, युवा महिला सहित समाज के हर वर्ग की मजबूती के लिए काम हुआ. सीमा पर खडे सैनिकों का हौसला बढ़ा उन्हें अत्याधुनिक हथियार मिले. देश की अर्थव्यवस्था मजबूत हुई और मां भारती का वैभव दुनिया में बढ़ा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तीसरी बार शपथ लेने के बाद पहला निर्णय 3 करोड़ गरीब परिवारों को पक्के मकान देने का लिया. 

यह भी पढ़ेंः सीएम भजनलाल शर्मा ने वसुंधरा राजे से आवास पर की मुलाकात, सियासी गलियारों में चर्चा हुई शुरू

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Sawan Somwar 2024: सावन में इस बार अद्भुत संयोग, इस मंत्र के जाप दूर होंगे सारे दुख
सीपी जोशी ने बांधे सीएम भजनलाल की तारीफों के पुल, कहा- डबल इंजन सरकार में बनेगा विकास का इतिहास
Bhilwara: Businessman kidnapped and ransom demanded of Rs 45 lakh, police rescued him after 8 hours
Next Article
भीलवाड़ा: व्यापारी को किडनैप कर 45 लाख की मांगी फिरौती, रातभर चले सर्च अभियान के बाद छुड़ाया
Close
;