विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan News: दौसा के एक स्कूल में पोषाहार बनाते समय सिलेंडर में लगी आग, पीटीआई सहित 3 लोग झुलसे

राजस्थान के दौसा जिले में सराय उच्च प्राथमिक विद्यालय में पोषाहार बनाते समय सिलेंडर में आग लगने से दो महिलाएं झूलस गईं. एक महिला की हालत गंभीर थी. उसे जयपुर रैफर कर दिया गया है.

Read Time: 2 min
Rajasthan News: दौसा के एक स्कूल में पोषाहार बनाते समय सिलेंडर में लगी आग, पीटीआई सहित 3 लोग झुलसे
सिलेंडर में आग लगने से 3 झुलसे

Dausa News: राजस्थान के दौसा जिले में सराय उच्च प्राथमिक विद्यालय में सोमवार की सुबह हादसा हो गया. पोषाहार बनाते समय सिलेंडर में आग लगने से दो महिलाएं झूलस गईं. महिलाओं को बचाने आया फिजिकल ट्रेनिंग इंस्पेक्टर भी आग की चपेट में आ गया और वह भी झुलस गया है. फिलहाल तीन को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

पोषाहार बनाते समय लगी आग


बताया गया कि जिले के सराय गांव में राजकीय प्राथमिक विद्यालय में सोमवार को सुबह के समय दो महिला पोषाहार बना रहीं थीं. इसी बीच अचानक सिलेंडर में आग लग गई और दोनों महिलाएं चपेट में आ गईं. आग लगते ही एक महिला चिल्लाती हुई बाहर आई.

उसे देखकर शारीरिक शिक्षक फूलचंद बेनीवाल पोषाहार बनाने वाले कक्ष में मौजूद दूसरी महिला को बचाने दौड़ा. फूलचंद ने महिला को बाहर को निकालकर बचाया. हालांकि इस दौरान शारीरिक शिक्षक फूलचंद बेनीवाल भी महिलाओं को बचाते समय आग की चपेट में आ गया.

आग की सूचना पर अफरा-तफरी

सिलेंडर में आग की सूचना पर स्कूल में अफरा-तफरी मच गई.  स्कूल में मौजूद शिक्षकों की मदद से उन्हें दौसा के रामकरण जोशी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया, जहां पर एक पोषाहार बनाने वाली महिला की हालत गंभीर होने के चलते उसे जयपुर रैफर कर दिया है.

रामकरण जोशी अस्पताल पीएमओ सुभाष बिलोनिया ने बताया कि स्कूल में सिलेंडर के आग लगने की चपेट से घायल होकर तीन लोग आए थे, जिनमें से एक महिला की हालत गंभीर थी. उसे जयपुर रैफर कर दिया गया है. बाकी दोनों का दौसा के रामकरण जोशी अस्पताल में इलाज चल रहा है. 

यह भी पढ़ें- Jaipur Airport On Threat: जयपुर एयरपोर्ट को फिर मिली बम से उड़ाने की धमकी, 3 दिन में दूसरी धमकी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close