विज्ञापन
Story ProgressBack

Jaipur Airport Received Bomb Threat: जयपुर एयरपोर्ट को फिर मिली बम से उड़ाने की धमकी, 3 दिन में दूसरी धमकी

Jaipur Airport Bomb Threat: एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी देने वाले अज्ञान शख्स ने ज्यादा से ज्यादा नुकसान पहुंचाने की कही बात हैं. Terrorizers111 ग्रुप नाम से दी गई धमकी सोमवार सुबह 9:45 बजे एयरपोर्ट प्रशासन को मेल पर भेजा था.

Read Time: 2 min
Jaipur Airport Received Bomb Threat: जयपुर एयरपोर्ट को फिर मिली बम से उड़ाने की धमकी, 3 दिन में दूसरी धमकी
फाइल फोटो

Threaten To Jaipur Airport: जयपुर एयरपोर्ट को सोमवार को एक बार फिर बम से उड़ाने की धमकी मिली है. पिछले तीन में यह दूसरी बार है जब जयपुर एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी मिली है. यही नहीं, एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी देने वाले ने तीन एक्सप्लोसिव विमान में भी प्लांट करने की बात कही है.

एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी देने वाले अज्ञान शख्स ने ज्यादा से ज्यादा नुकसान पहुंचाने की कही बात हैं. Terrorizers111 ग्रुप नाम से दी गई धमकी सोमवार सुबह 9:45 बजे एयरपोर्ट प्रशासन को मेल पर भेजा था.

गौरतलब है पिछले 3 दिनों में जयपुर एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी लगातार दूसरी बार मिली है. धमकी भरा मेल मिलने के बाद जयपुर एयरपोर्ट पर CISF और राजस्थान पुलिस द्वारा सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा हैं. हालांकि 3 दिन पहले मेल करने वाले अभियुक्त को पुलिस ने पकड़ा लिया था.

रिपोर्ट के मुताबिक राजस्थान पुलिस ने जयपुर एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी देने वाले आरोपी को गुंटूर कर्नाटक से हिरासत में लिया था. गुंटूर से हिरासत में लिए गए अभियुक्त के बाद आज फिर मेल पर देशभर के पांच एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी दी गई है. धमकी भरे मेल पर राजस्थान पुलिस चौकन्नी हो गई है.

ये भी पढ़ें-Jaipur Airport Bomb Threat: जयपुर एयरपोर्ट पर बम की सूचना से हड़कंप, ईमेल के बाद डेढ़ घंटे तक चला सर्च ऑपरेशन

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close