विज्ञापन
Story ProgressBack

टिकट मिलते ही प्रचार में उतरे दामोदर अग्रवाल, कहा- यह चुनाव सीपी जोशी और अग्रवाल के बीच नहीं

भीलवाड़ा से बीजेपी ने दामोदर अग्रवाल को उम्मीदवार घोषित किया है. उम्मीदवार घोषित होते ही दामोदर अग्रवाल ने प्रचार प्रसार का कार्यक्रम शुरू कर दिया.

Read Time: 3 min
टिकट मिलते ही प्रचार में उतरे दामोदर अग्रवाल, कहा- यह चुनाव सीपी जोशी और अग्रवाल के बीच नहीं
दामोदर अग्रवाल

Rajasthan News: बीजेपी ने राजस्थान में अपने 25वें प्रत्याशी की घोषणा कर दी है और भीलवाड़ा से दामोदर अग्रवाल को उम्मीदवार घोषित किया है. उम्मीदवार घोषित होते ही दामोदर अग्रवाल ने प्रचार प्रसार का कार्यक्रम शुरू कर दिया. भाजपा प्रत्याशी दामोदर अग्रवाल टिकट मिलने के बाद पहली बार जयपुर से भीलवाड़ा आते समय कुछ देर के लिए गुलाबपुरा कस्बे में रुके. जहां उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा, यह चुनाव दामोदर अग्रवाल और कांग्रेस प्रत्याशी सीपी जोशी के बीच नहीं है. यह चुनाव नरेंद्र मोदी वह राष्ट्र विरोधी शक्तियों के बीच है आज भाजपा ने मुझे जैसे छोटे कार्यकर्ता को प्रत्याशी बनाया है इसके लिए में केंद्रीय नेतृत्व का आभार व्यक्त करता हूं.

अग्रवाल ने मीडिया से कहा की भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता को जब जो जिम्मेदारी मिलती है. उसे निभाने के लिए सिद्धस्त रखता है. मुझे प्रत्याशी बनाने के बाद मैं सर्वप्रथम पार्टी के शीर्ष व प्रदेश नेतृत्व का आभार व्यक्त करूंगा कि एक सामान्य कार्यकर्ता को अवसर दिया. मैं भीलवाड़ा लोकसभा क्षेत्र की आठों विधानसभा क्षेत्र के मतदाताओं को विश्वास दिलाना चाहता हूं कि आने वाले समय में विकास की इबादत रखेंगे जिसको आने वाली पीढ़ियां याद करेगी.

सीपी जोशी से मुकाबले को लेकर दामोदर ने दिया यह जवाब

सीपी जोशी से मुकाबले को लेकर सवाल पर दामोदर अग्रवाल ने कहा कि वर्ष 2009 से  वर्तमान मे 2024 चल रहा है. 15 वर्ष में गंगा जी में बहुत पानी बह गया, ना 2009 की कांग्रेस है वह ना आज 2009 जैसी भाजपा है. आज पिछले 10 वर्ष में नरेंद्र भाई मोदी के नेतृत्व में पूरा देश मुस्कुरा रहा है और गरीबों तक योजनाओं का लाभ पहुंच रहा है. वहीं भाजपा का मतदाता भी लगातार बढ़ रहा है यह चुनाव कांग्रेस के प्रत्याशी सीपी जोशी व दामोदर अग्रवाल के बीच नहीं है यह चुनाव नरेंद्र भाई मोदी व राष्ट्र विरोधी शक्तियों के साथ है. यह चुनाव भारत माता की जय बोलने वाले वह भारत तेरे टुकड़े होंगे हजार इंशा अल्लाह इंशा अल्लाह कहने वाली ताकतों के बीच है. जनता जनार्दन बहुत समझदार है प्रचंड बहुमत से इन सब के आशीर्वाद से यह सीट जीतूंगा ऐसा मैं विश्वास व्यक्त करता हू.वही अति शीघ्र नामांकन की सूचना दी जाएगी.

मतभेद को कैसे निपटेंगे दामोदर अग्रवाल

विधानसभा चुनाव में विचार परिवार व भाजपा में मतभेद देखने को मिला क्या अब सब कुछ ठीक है. इस सवाल पर दामोदर अग्रवाल ने कहा कि उम्मीदवारी जताने का हर कार्यकर्ता को हक है. हमारी परंपरा है कि उम्मीदवार तय होने के बाद जिसको कमल का फूल मिलता है. उनके साथ सब लग जाते हैं वहीं विचार परिवार से लेकर तमाम कार्यकर्ता एक मुखी होकर पूरी ऊर्जा के साथ इस चुनाव में ऐतिहासिक  विजय हासिल करेंगे. ऐसा में विश्वास व्यक्त करता हूं.

य़ह भी पढ़ेंः कौन हैं दामोदर अग्रवाल? भीलवाड़ा से बीजेपी उम्मीदवार ने काटा सुभाष बहेड़िया का टिकट

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close