कोटा में बीजेपी नेताओं पर मंडरा रहा खतरा! सुबह एक नेता को मारा चाकू, अब जिलाध्यक्ष को मिली जान से मारने की धमकी

कोटा में सुबह बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के पूर्व जिलाध्यक्ष को चाकू मारा गया. जबकि दोपहर को अल्पसंख्यक मोर्चा के वर्तमान जिलाध्यक्ष को जान से मारने की धमकी दी गई.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Rajasthan BJP: राजस्थान के कोटा जिले में बीजेपी नेताओं पर जान का खतरा मंडरा रहा है. ऐसा इसलिए कहा जा रहा है कि कोटा जिले में जहां शुक्रवार (2 अगस्त) को सुबह बीजेपी के अल्पसंख्यक मोर्चा के पूर्व जिलाध्यक्ष पर चाकू से हमला किया गया. जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया. आरोपी ने नेता के पेट में चाकू मारा है. वहीं इसके बाद दोपहर को बीजेपी के अल्पसंख्यक मोर्चा के वर्तमान जिलाध्यक्ष को जान से मारने की धमकी दी गई है. बताया जाता है कि उन्हें फोन पर कई बार धमकी दी गई है.

शुक्रवार सुबह बीजेपी के अल्पसंख्यक मोर्चा के पूर्व जिलाध्यक्ष अब्दुल वाहिद मुल्तानी (Abdul Wahid Multani) पर जानलेवा हमला हो गया. जिसके बाद उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया. उनके पेट पर चाकू से कई वार किए गए हैं. दूसरी ओर बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष साहिल मिर्जा को जान से मारने की धमकी दी गई है.

दो फोन भारत के नंबर से और एक विदेश से आया

साहिल मिर्जा को फोन पर धमकी मिलने के बाद वह एडिशनल एसपी (ASP) को शिकायत दर्ज करवाकर मामले की जांच कर आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी और स्वयं की सुरक्षा की मांग की है. साहिल मिर्जा ने बताया कि दोपहर के वक्त तीन बार उनके मोबाइल फोन पर अनजान शख्स ने फोन किया. जिसमें से दो नंबर 91 की सीरीज के थे यानी भारत देश के नंबरों से फोन किया गया था. जबकि एक नंबर विदेशी प्रतीत होता है. 

नासिर और जुनैद हत्या मामले को लेकर धमकी

साहिल मिर्जा ने बताया कि फोन करने वाले शख्स ने अपना नाम नहीं बताया और मुझसे कहा कि तुम बीजेपी के साथ जुड़े हुए हो, तुमने मेवात में जो नासिर और जुनैद की निर्मम हत्या मामले में उनको इंसाफ दिलाने के लिए क्या किया. उनके परिवार जनों की कोई मदद तुमने और तुम्हारी पार्टी ने नहीं की. साहिल मिर्जा ने फोन करने वाले शख्स को बार-बार पूछा कि आप कौन बोल रहे हो तो उसने अपना नाम नहीं बताया. 

Advertisement
फोन करने वाले शख्स ने धमकी देते हुए कहा है कि तुम्हारा हाल हम नासिर, जुनैद की तरह कर देंगे. साहिल मिर्जा, अल्पसंख्या मोर्चा जिलाध्यक्ष

फोन पर जान से मारने की धमकी मिलने के बाद साहिल मिर्जा ने इस बारे में अपने परिचितों को दी. इसके बाद उन्होंने एसपी ऑफिस पहुंचकर एडिशनल एसपी दिलीप सैनी को इस पूरे मामले की जानकारी दी और शिकायत पत्र देकर नंबरों के बारे में जल्द पता लगाने के साथ आरोपी को पकड़ने और स्वयं को सुरक्षा उपलब्ध करवाने की मांग की है.

सुबह पूर्व जिला अध्यक्ष पर चाकू से हमला 

साहिल मिर्जा को टेलीफोन पर जान से मारने की धमकी दिए जाने से पहले कोटा में पूर्व जिला अध्यक्ष अब्दुल वहीद मुल्तानी पर भी शुक्रवार को एक शख्स ने आपसी रंजिश के चलते चाकू से हमला कर दिया था. पूर्व जिला अध्यक्ष का इलाज एमबीएस अस्पताल में जारी है. पूरे प्रकरण की जांच के कैथूनीपोल थाना पुलिस कर रही है. 

Advertisement

यह भी पढ़ेंः अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया बिश्नोई गैंग का मामा, जानिए कौन है ये?