विज्ञापन

Ajmer News: बहू ने ससुर की हत्या की, कुल्हाड़ी से किया ताबड़तोड़ हमला

Ajmer News: अजमेर में बहू ने ससुर पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. घायल ससुर को लहू-लुहान हालत में जवाहर लाल नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. 

Ajmer News: बहू ने ससुर की हत्या की, कुल्हाड़ी से किया ताबड़तोड़ हमला
गोकुल मेघवंशी का फाइल फोटो.

Ajmer News: अजमेर के श्रीनगर थाना अंतर्गत एक सनसनी खेज वारदात सामने आई है. श्रीनगर गांव में एक घर मामूली बात पर कहासुनी हो गई. कहासुनी से गुस्साई बहू ने बुजुर्ग ससुर पर ताबड़तोड़ कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. घायल ससुर को लहू लुहान हालत में जवाहरलाल नेहरू अस्पताल मे भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. श्रीनगर थाना पुलिस आरोपी बहू को हिरासत में ले लिया है.   

पारिवारिक विवाद में हत्या की 

25 मई की रात को बुजुर्ग गोकुल मेघवंशी पर उसकी बहू गुड्डी देवी ने कुल्हाड़ी से हमला कर दिया था. गोकुल मेघवंशी गंभीर हालत में घायल हो गए थे. उन्हें जवाहरलाल नेहरू अस्पताल भर्ती कराया गया. बीती रात इलाज के दौरान बुजुर्ग की मौत हो गई. 

25 मई की रात को कुल्हाड़ी से किया हमला 

ओमप्रकाश और लक्ष्मण के साथ उनके पिता गोकुल मेघवंशी भी रहते थे. पिछले कई दिनों से लक्ष्मण की पत्नी गुड्डी देवी और ससुर के बीच में पारिवारिक मामलों को लेकर विवाद चल रहा था. कहासुनी और विवाद  इतना बढ़ गया की लक्ष्मण की पत्नी गुड्डी देवी ने 25 मई की रात को उसके ससुर पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ कई बार कर दिए, जिससे ससुर की मौत हो गई.  

डॉक्टरों ने मेडिकल बोर्ड का किया गठन 

गोकुल मेघवंशी की मौत की सूचना पर श्रीनगर थाना पुलिस पहुंच गई. परिजनों की शिकायत पर लक्ष्मण की पत्नी गुड्डी देवी को गिरफ्तार कर लिया. डॉक्टरों ने मेडिकल बोर्ड का गठन करके शव का पोस्टमार्टम किया. गोकुल मेघवंशी के शव का पोस्टमार्टम कर सब परिजनों को सौंप दिया गया.  

यह भी पढ़ें: राजस्थान में फिर भर्ती परीक्षा पर उठे सवाल, छात्रों ने CM को भेजी शिकायत, कांग्रेस बोली- 'अपने चहेतों को नौकरी...'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Rajasthan Doctors Strike: रेजिडेंट डॉक्टर खत्म करेंगे हड़ताल, कोर्ट ने दिए कमेटी बनाने के आदेश
Ajmer News: बहू ने ससुर की हत्या की, कुल्हाड़ी से किया ताबड़तोड़ हमला
Karauli snake attack fear cobra bite in manchi gaav Rajasthan
Next Article
एक ही परिवार के 5 सदस्यों को सांप ने काटा, पिता-पुत्र की मौत; बार-बार सांप के अटैक से खौफ में जी रहे लोग
Close