विज्ञापन
Story ProgressBack

दौसा DSP की दबंगई पर 3 पुलिस कर्मियों पर गिरी गाज, सो रहे युवक के साथ की थी मारपीट

दौसा के लालसोट डिप्टी एसपी उदय मीणा द्वारा रात में सो रहे युवक को जगाकर मारपीट मामले में 3 पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया गया.

Read Time: 2 mins
दौसा DSP की दबंगई पर 3 पुलिस कर्मियों पर गिरी गाज, सो रहे युवक के साथ की थी मारपीट
3 पुलिसकर्मी लाइन हाजिर

Rajasthan News: राजस्थान के दौसा में खाकी वर्दी की दबंगई मामले में 3 पुलिस कर्मियों पर गाज गिरी है. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक लोकेश सोनवाल की जांच रिपोर्ट के बाद ती पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया गया है. वहीं, एसपी रंजीता शर्मा ने जांच रिपोर्ट उच्च अधिकारियों को भेज दिया है. मामले में अभी डीएसपी उदय मीणा के खिलाफ कार्रवाई होना बाकी है.

डीएसपी ने की थी मारपीट

बता दें कि लालसोट में रात में सो रहे युवक को जगाकर पुलिस अधिकारी के द्वारा मारपीट का वीडियो सामने आया था. लालसोट डिप्टी एसपी उदय मीणा ने सादी वर्दी (सफेद टी-शर्ट) में युवक परसादी मीणा को जगाकर लात घूसे से जमकर पिटाई की. मारपीट में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. इस दौरान उनके साथ तीन अन्य पुलिसकर्मी मौजूद थे. युवक के साथ मारपीट की पूरी घटना धर्म कांटे पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. 

जांच के 3 पुलिसकर्मी लाइन हाजिर

पुलिस अधिकारी के दबंगई का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस अधीक्षक रंजीता शर्मा ने वायरल वीडियो की जांच करने का आदेश दिया. वीडियो सही पाए जाने पर लालसोट अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक लोकेश सोनवाल ने जांच रिपोर्ट से पुलिस अधीक्षक रंजीता शर्मा को अवगत कराया. अब इस मामले में कार्रवाई करते हुए तीन पुलिस कर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया गया है. 

डीएसपी पर एक्शन होना बाकी

इधर दौसा एसपी रंजीता शर्मा ने लालसोट डिप्टी एसपी उदय सिंह मीणा की जांच रिपोर्ट उच्च अधिकारीयों को भेज दिया है. अभी डिप्टी एसपी उदय सिंह मीणा पर एक्शन होना बाकी है. बता दें कि डिप्टी एसपी उदय मीणा वर्ष 2023 में बांदीकुई पोस्टिंग के दौरान मारपीट मामले में सुर्खियों में रहे थे. 

यह भी पढ़ें- रेणुकास्वामी मर्डर मिस्ट्री की पूरी कहानी, जिसमें कन्नड़ एक्टर दर्शन की गिरफ्तारी के बाद मचा है भारी बवाल

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
झाबर सिंह खर्रा के बयान पर गोविंद सिंह डोटासरा बोले- 'अब उपचुनाव में 5 सीट भी हारेगी बीजेपी'
दौसा DSP की दबंगई पर 3 पुलिस कर्मियों पर गिरी गाज, सो रहे युवक के साथ की थी मारपीट
Rajasthan Budget 2024 5 important announcements for the farmers of Rajasthan, 100 farmers will go to Israel
Next Article
राजस्थान के किसानों के लिए बजट में हुई यह 5 अहम घोषणाएं, इजराइल जाएंगे 100 किसान
Close
;