विज्ञापन
Story ProgressBack

रेणुकास्वामी मर्डर मिस्ट्री की पूरी कहानी, जिसमें कन्नड़ एक्टर दर्शन की गिरफ्तारी के बाद मचा है भारी बवाल

कर्नाटक के चर्चित रेणुकास्वामी मर्डर केस में एक्टर दर्शन समेत करीब एक दर्जन लोगों की गिरफ्तार हो चुकी है.

रेणुकास्वामी मर्डर मिस्ट्री की पूरी कहानी, जिसमें कन्नड़ एक्टर दर्शन की गिरफ्तारी के बाद मचा है भारी बवाल
रेणुकास्वामी मर्डर

Karnataka Murder Case: कर्नाटक का रेणुकास्वामी हत्याकांड (Karnataka Murder) में इस समय काफी सुर्खियों में है. मामले में हर दिन नए नए खुलासे हो रहे हैं. इस हत्याकांड में कन्नड़ एक्टर दर्शन (Kannada Actor Darshan) समेत करीब एक दर्जन लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है. वहीं, पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है. जांच में खुलासा हुआ कि रेणुकास्वामी की कथित तौर पर बेल्ट से पिटाई की गई. इसके बाद उसे एक दीवार पर दे मारा गया, जिससे उसकी मौत हो गई. शव का पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों के मुताबिक, रेणुकास्वामी के शरीर कई हड्डियां टूट गईं थीं. रेणुकास्वामी मर्डर मिस्ट्री की पूरी कहानी क्या है, जिसमें कन्नड़ के मशहूर अभिनेता दर्शन और उनकी पार्टनर पवित्रा गौड़ा को गिरफ्तार किया गया है.

अपोलो फॉर्मेसी में काम करता था रेणुका

दरअसल चित्रदुर्ग के रहने वाला रेणुकास्वामी अपोलो फॉर्मेसी में काम करता था. वह साउथ एक्टर दर्शन थुगुदीप का बहुत बड़ा फैन था, लगातार वह सोशल मीडिया पर एक्टर को फॉलो करता था. यही नहीं, एक्टर दर्शन की पर्सनल लाइफ में होने वाली गतिविधि से वह प्रभावित था. यही वजह उसकी मौत का कारण बन गई. बात एक्ट्रेस पवित्रा गौड़ा (Pavithra Gowda) की इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट्स और पर्सनल मैसेज भेजने से शुरू होती है. जब एक्टर दर्शन की उनकी को-एक्ट्रेस पवित्रा गौड़ा के साथ नजदीकियां बढ़ी तो रेणुका ये बात सही नहीं लगी, दर्शन पहले से शादीशुदा हैं. 

पवित्रा की पोस्ट पर करता था आपत्तिजनक कमेंट्स

वह सोशल मीडिया पोस्ट पर कमेंट्स करने के साथ पवित्रा को पर्सनल मैसेज करने लगा. कई बार उसके कमेंट्स आपत्तिजनक भी होते. इंस्टाग्राम पर पवित्रा ने एक रील्स डाली जिस पर रेणुका ने आपत्तिजनक कमेंट्स किए. जो पवित्रा को नागवार गुजरा और एक्टर दर्शन को इसके बारे में बताया. इस दौरान पवित्रा ने दर्शन को रेणुकास्वामी को सबक सिखाने के लिए उकसाया भी था. इस पर दर्शन ने चित्रदुर्ग में दर्शन फैन क्लब के संयोजक राघवेंद्र उर्फ ​​रघु से संपर्क किया, जिसने रेणुकास्वामी के बारे में सारी जानकारी हासिल की. 

रेणुका की हत्या के बाद शव नाले में फेंका

रेणुकास्वामी की पत्नी सहाना ने कहा कि राघवेंद्र उनके पति को शुक्रवार रात उनके घर के पास से ले गया.  उसका अपहरण करके बेंगलुरु के कामाक्षीपाल्या इलाके में एक झोपड़ी में ले जाया गया. जहां पर दर्शन ने उसकी बेल्ट से बेरहमी से पिटाई की. जब वह बेहोश हो गया तो उसके साथियों ने उसे लाठियों से पीटा. इसके अलावा, उन्होंने उसे दीवार पर दे मारा, जो जानलेवा साबित हुआ और उसकी कई हड्डियां टूट गईं. हत्या के बाद उसके शव को शहर के कामाक्षीपाल्या इलाके में एक नाले में फेंक दिया गया. 

जांच में पता चला दर्शन और पवित्रा की संलिप्तता

जब लोगों ने 09 जून को नाले में शव को देखा तो उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी. इसके बाद दो आरोपियों ने कामाक्षीपाल्या पुलिस के पास पहुंचे और दोनों ने स्वीकार किया कि पैसे के लेनदेन के चलते उन्होंने रेणुकास्वामी को मार डाला. हालांकि, पुलिस ने दोनों की बात पर भरोसा न करके मामले में जांच की तो कन्नड एक्टर व उनकी पार्टनर पवित्रा की संलिप्तता का पता चला. पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए दर्शन (Kannada Actor Darshan) और उनकी गर्लफ्रेंड पवित्रा गौड़ा समेत 11 अन्य लोग को गिरफ्तार कर लिया है. 

रेणुकास्वामी की ऑटोप्सी रिपोर्ट के मुताबिक उसकी मौत सदमे और रक्तस्राव से हुई. रेणुकास्वामी के शरीर पर 15 घाव पाए गए हैं.पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल लकड़ी के लट्ठे, एक चमड़े की बेल्ट और एक रस्सी भी बरामद की है. इसके अलावा दर्शन की तरफ से कथित तौर पर आरोपियों को दिए गए 30 लाख रुपए की डिटेल भी पुलिस के पास है. 

यह भी पढ़ें- लड़की नहीं मिलती... शादी नहीं करूंगा, बेटे ने ऐसा क्या कहा? पिता ने कर लिया सुसाइड

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Eid- Ul-Azha 2024: 17 जून को मनाया जाएगा कुर्बानी का त्योहार ईद-उल-अजहा, जानिए क्यों मनाई जाती है बकरीद?
रेणुकास्वामी मर्डर मिस्ट्री की पूरी कहानी, जिसमें कन्नड़ एक्टर दर्शन की गिरफ्तारी के बाद मचा है भारी बवाल
CM Bhajanlal Sharma met Union Ministers in Delhi, discussed development projects of the Rajasthan
Next Article
सीएम भजनलाल शर्मा ने कई केंद्रीय मंत्रियों से की मुलाकात, राजस्थान के विकास परियोजनाओं पर हुई चर्चा
Close
;