विज्ञापन

Alwar News: लड़की नहीं मिलती... शादी नहीं करूंगा, बेटे ने ऐसा क्या कहा? पिता ने कर लिया सुसाइड

अलवर में बेटे की शादी न होने पर पिता ने सुसाइड कर लिया. बार-बार कहने पर भी बेटे ने शादी करने से मना कर दिया था.

Alwar News: लड़की नहीं मिलती... शादी नहीं करूंगा, बेटे ने ऐसा क्या कहा? पिता ने कर लिया सुसाइड
प्रतीकात्मक फोटो

Rajasthan News: राजस्थान के अलवर में बेटे की शादी न होने पर पिता ने सुसाइड कर लिया. पिता ने बेटे से शादी करने को कहा तो उसने मना कर दिया. इस पर पिता ने जहर खा लिया और अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. 

बेटे की शादी न होने से था परेशान

यह मामला अलवर जिले के एनई बी थाना इलाके का है. जहां पर एक 53 वर्षीय बुजुर्ग व्यक्ति ने जहर खाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली. बताया जा रहा है, वह अपने बेटे की शादी न होने से परेशान चल रहा था. रणजीत नगर के रहने वाले मृतक के छोटे भाई धनीराम ने बताया कि विजय ने 11 जून 2024 को वह अपने बेटे से शादी करने के लिए बोला.

पहली शादी के बाद हो चुका तलाक

इस पर बेटे ने सचिन ने शादी करने से मना कर दिया. उसने अपने पिता से बोला कि ऐसी कोई लड़की नहीं मिलती है. मैं शादी अभी नहीं करूंगा. सचिन की पहले में भी शादी हुई थी, लेकिन उसका तलाक हो गया था. सचिन रंगाई का काम और ई रिक्शा चलाता था. परिवार वाले उससे कई बार दूसरी शादी की कहते रहते थे. बार-बार कहने पर भी जब सचिन ने शादी करने से मना कर दिया तो इसी बात से परेशान होकर पिता विजय जाटव ने शराब के नशे में जहर खा लिया. 

शुक्रवार को अस्पताल में तोड़ा दम

जहर खाने से उसकी हालत बिगड़ गई, जिसको इलाज के लिए परिजन 11 जून को अलवर के राजकीय जिला अस्पताल में लेकर आए. शुक्रवार (14 जून) को इलाज के दौरान विजय की मौत हो गई. पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया. पुलिस अब पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

यह भी पढे़ं- बूंदी के दुकानदार से शादी करने फिलिपींस से आई दुल्हन, फेसबुक से शुरू हुई प्रेम कहानी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कोटा में छात्र पर हमला करने वाले बदमाशों की पुलिस ने नंगे पैर कराई परेड, चाकू मार किया था घायल
Alwar News: लड़की नहीं मिलती... शादी नहीं करूंगा, बेटे ने ऐसा क्या कहा? पिता ने कर लिया सुसाइड
Divya Maderna shared the video 'Shikara in the lake' user said thank Modi
Next Article
Divya Maderna: दिव्या मदेरणा ने शेयर किया वीडियो 'झील में शिकारा', यूजर बोले -मोदी का शुक्रिया अदा करिए  
Close