विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan News: खेत में चारा लेने गई थी महिला, दो दिन बाद घर आई लाश; परिजनों ने जताया हत्या का शक

राजस्थान के दौसा में चारा लेने गई महिला का 2 दिन बाद शव मिला है. परिजनों ने महिला की हत्या की आशंका जताई है. परिजनों को मृतका अनीता मीणा के साथ गांव के ही एक युवक के जाने का शक है.

Read Time: 2 min
Rajasthan News: खेत में चारा लेने गई थी महिला, दो दिन बाद घर आई लाश; परिजनों ने जताया हत्या का शक
महिला के शव मिलने से सनसनी

Duasa Murder News: राजस्थान के दौसा में चारा लेने गई महिला का 2 दिन बाद शव मिला है. शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी का माहौल है. उधर परिजनों ने महिला की हत्या की आशंका जताई है. फिलहाल पुलिस ने महिला का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया है. मृतका के ससुराल वालों को शक है कि वह गांव के ही एक युवक के साथ गई थी. 

खेत में चारा लेने गई थी महिला

पुलिस ने बताया कि 27 अप्रैल को रात 10 बजे के आसपास महिला अनीता अपने खेत पर पशुओं के लिए चारा लेने गई, लेकिन काफी देर तक घर वापस नहीं लौटी. इसके बाद परिजन परेशान होकर इधर-उधर खोजने में लगे. काफी ढूढ़ने के बाद भी जब अनीता नहीं मिली तो उसके पति राकेश ने 28 अप्रैल को मेहंदीपुर बालाजी थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. 

दो दिन बाद मिला महिला का शव

दो दिन बाद सोमवार को महिला का शव गांव में ही ठाकर बाबा के स्थान के नजदीक मिला है. इधर शव मिलने की सूचना मिलते ही मेहंदीपुर बालाजी थाना पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची और कब्जे में लेकर शव का पोस्टमार्टम कराया. थाना प्रभारी गौरव प्रधान ने बताया कि महिला के पति ने 28 अप्रैल को अपनी पत्नी अनीता के गुमशुदा होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी.

गांव के एक युवक के साथ जाने का शक

ससुराल पक्ष के लोगों को मृतका अनीता मीणा के साथ गांव के ही एक युवक के जाने का शक है. बालाजी थाना अधिकारी ने बताया कि महिला की हत्या की गई है. उधर पुलिस हत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी हैं. फिलहाल अभी तक मृतका के परिजनों ने मामले में अभी कोई रिपोर्ट थाने पर दाखिल नहीं की थी.

यह भी पढ़ें- किन्नर के साथ हैवानियत, सड़क पर लहूलुहान अवस्था में बेहोश मिली, एक गिरफ्तार

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close