डूंगरपुर में परीक्षा देने गई 9वीं की छात्रा का कुएं में मिला शव, हत्या की आशंका जता रहे परिजन

छात्रा कल गुरुवार को परीक्षा देने गई थी. इसके बाद से वापस घर नही आई. छात्रा का शव कुएं से निकालने के बाद परिजन उसकी हत्या की आशंका जता रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 7 mins

डूंगरपुर जिले में 9वीं की परीक्षा देने के लिए घर से निकली एक छात्रा का शव कुएं से बरामद हुआ है. छात्रा के परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. मिली जानकारी के अनुसार यह घटना डूंगरपुर जिले के रामसागडा थाना क्षेत्र के माडा गांव की है. जहां 14 साल की छात्रा का शव कुएं में मिला है. छात्रा कल गुरुवार को परीक्षा देने गई थी. इसके बाद से वापस घर नही आई. छात्रा का शव कुएं से निकालने के बाद डूंगरपुर अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया गया है. 

रामसागडा थानाधिकारी मणिलाल ने बताया की पाटडी निवासी गटू कोटेड की बेटी शिवानी कोटेड (14) माडा गांव में 9वी कक्षा में पढ़ती है. अभी उसकी अर्धवार्षिक परीक्षाएं चल रही है. कल गुरुवार को पेपर होने से वह परीक्षा देने गई थी. लेकिन शाम तक वापस घर नही आई.

इस पर परिवार के लोगो ने उसकी खोजबीन शुरू कर दी. लोगों ने उसकी सहेलियां, रिश्तेदार के यहां तलाश की, मगर शिवानी का कही कोई पता नही लगा. परिवार के लोग आज शुक्रवार को भी उसकी तलाश कर रहे थे.

इस दौरान माडा गांव में खेतो के बीच कुएं में एक शव दिखाई दिया. शव मिलने के बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गई और लोग इकट्ठे हो गए. वहीं रामसागडा थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची. लोगो की मदद से पुलिस ने कुएं से शव को बाहर निकाल लिया है. पुलिस ने घटना की जानकारी लेने के बाद शव को डूंगरपुर अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया है. वही कल शनिवार को शव के पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जाएगी.

इसे भी पढ़े: Kota Students Suicide: कोटा में इस साल सबसे ज्यादा बच्चों ने किया सुसाइड, फिर भी लंबित है साइकोलॉजिस्ट की नियुक्ति

Advertisement