विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan: होटल के पीछे खेत में मिली बुजुर्ग की लाश, मौत की वजह जानने में जुटी पुलिस, अब तक नहीं हुई शव की शिनाख्त

बुजुर्ग की लाश मिलने का मामला संदिग्ध दिखाई दे रहा है. मौके पर सुसाइड से संबंधित किसी भी प्रकार का कोई प्रमाण नहीं मिला है. प्रारंभिक जांच में पुलिस की शक सुई हत्या की तरफ जा रही है. डेड बॉडी पर कुछ स्थानों पर चोट के निशान भी दिखाई दे रहे है.

Read Time: 3 mins
Rajasthan: होटल के पीछे खेत में मिली बुजुर्ग की लाश, मौत की वजह जानने में जुटी पुलिस, अब तक नहीं हुई शव की शिनाख्त
मौके पर मौजूद पुलिस

Dholpur News: सदर थाना इलाके में सुंदरम होटल के पीछे सोमवार को करीब 65 साल के बुजुर्ग की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. घटनास्थल पर भारी तादाद में लोगों की भीड़ जमा हो गई. मामले की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मौका मुआयना किया. डेड बॉडी की पहचान नहीं होने की वजह से मोर्चरी में रखवा दिया है. पुलिस परिजनों की तलाश कर रही है.

जानकारी के मुताबिक सदर थाना इलाके में सुंदरम होटल के पीछे एक बुजुर्ग की लाश खेत में पड़ी हुई थी. खेत के आसपास निकल रहे लोगों ने जब लाश को देखा तो हड़कंप मच गया. घटनास्थल पर स्थानीय लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. मामले की सूचना स्थानीय लोगों ने सदर थाना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर डेड बॉडी को कब्जे में लेकर घटना स्थल की बारीकी से जांच पड़ताल की. घटनास्थल का मौका मुआयना करने के बाद पुलिस ने डेड बॉडी को जिला अस्पताल के मुर्दाघर में रखवा दिया है. मृतक की अभी तक पहचान नहीं हो सकी है.

पुलिस ने सोशल मीडिया पर डाला फोटो 

पुलिस ने शिनाख्त के लिए सोशल मीडिया पर फोटो भी वायरल किए हैं. शिनाख्त होने के बाद पोस्टमार्टम कराया जाएगा. सदर थाना प्रभारी राम नरेश मीणा ने बताया कि, संदिग्ध अवस्था में करीब 65 साल के बुजुर्ग की लाश खेत में मिली है. मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है. पुलिस शिनाख्त करने के प्रयास कर रही है. परिजनों की तलाश होने के बाद पोस्टमार्टम कराया जाएगा.

हत्या या अन्य मामला, पुलिस उलझी

बुजुर्ग की लाश मिलने का मामला संदिग्ध दिखाई दे रहा है. मौके पर सुसाइड से संबंधित किसी भी प्रकार की कोई सामग्री बरामद नहीं हुई है. प्रारंभिक जांच में पुलिस की शक सुई हत्या की तरफ जा रही है. डेड बॉडी पर कुछ स्थानों पर चोट के निशान भी दिखाई दे रहे है. थाना प्रभारी रामरेश मीणा ने बताया मेडिकल बोर्ड द्वारा डेड बॉडी का पोस्टमार्टम कराया जाएगा. घटना के हर बिंदु पर पुलिस बारीकी से जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें- गहलोत को अमेठी जिताने की जिम्मेदारी क्या उनके सियासी जीवन में एक और 'नया मोड़' साबित होगी?

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Bisalpur Dam: बीसलपुर बांध पर मॉनसून की मेहरबानी, 50 दिनों का पानी एक ही दिन में आया
Rajasthan: होटल के पीछे खेत में मिली बुजुर्ग की लाश, मौत की वजह जानने में जुटी पुलिस, अब तक नहीं हुई शव की शिनाख्त
ICC T20 WC 2024 Final IND vs RSA Tears in Hardik Pandya eyes Rohit Sharma and Virat Kohli got emotional video after becoming champion
Next Article
T20 WC 2024: हार्दिक की आंखों में आंसू, रोहित-कोहली भी हुए भावुक, चैंपियन बनते कुछ ऐसा था 'हमारे हीरो' का हाल
Close
;